ताज़ा खबर
 

जब रितेश-जेनेलिया के डेब्यू फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुंच गई थीं Sushma Swaraj, कही थी ये बात

Sushma Swaraj Death News: रितेश देशमुख ने सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताते हुए एक पुराना किस्सा भी साझा किया है। रितेश ने सुषमा स्वराज संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया है।

sushma swaraj, sushma swaraj death news, sushma swaraj death news, sushma swaraj dead, sushma swaraj dead, latest news on sushma swaraj, sushma swaraj age, sushma swaraj passes away, sushma swaraj news, sushma swaraj news today, sushma swaraj health news, sushma swaraj latest news, foreign minister, foreign minister sushma swarajसुषमा स्वराज से जुड़ा एक किस्सा अभिनेता रितेश देशमुख ने शेयर किया है।

Sushma Swaraj: भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने दिग्गज नेता के निधन पर दुख जाहिर किया है। रितेश देशमुख, निर्माता एकता कपूर, एक्टर बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। रितेश देशमुख ने सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताते हुए एक पुराना किस्सा भी साझा किया है। रितेश ने सुषमा स्वराज संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया है।

रितेश ने ट्वीट में लिखा- ”साल 2001 में मुझे सूचना प्रसारण मंत्रालय की मिनिस्टर सुषमा स्वराज जी से मुलाकात करने का मौका मिला था। वह रामोजी फिल्म सिटी आई थीं, जहां पर मेरी और जेनेलिया (रितेश की पत्नी) की पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग चल रही थी। उन्होंने हमें अपना आशीर्वाद दिया और फिल्म की सफलता की कामना की थी। उस वक्त हम इंडस्ट्री में काफी युवा थे, उन्होंने हमारा काफी मनोबल बढ़ाया था। शुक्रिया आपका सुषमा स्वराज मैम।”

Sushma Swaraj Death News LIVE Updates: सुषमा स्वराज के निधन पर रितेश, रवीना से लेकर अनुपम खेर तक, छलका इन बॉलीवुड स्टार्स का दर्द

वहीं एक अन्य ट्वीट में रितेश ने लिखा- ”भारत के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। वह एक शानदार वक्ता थीं। एक महान देशभक्त थीं और एक वरिष्ठ नेता थीं। विदेश मंत्री के तौर पर वह हर भारतीय की मदद के लिए आगे रहीं, जिसे भी जरूरत रही। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार और उनके फैन्स के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।”

बता दें कि मंगलवार को सुषमा स्वराज को तबीयत होने के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुषमा स्वराज बीते लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। बीमारी की वजह से साल 2019 के लोकसभा चुनाव का हिस्सा भी नहीं थीं। साल 2014 में सुषमा ने विदेश मंत्री का कार्यभार संभाला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यह स्थान खाली रहेगा’, Sushma Swaraj के अचानक निधन पर अमिताभ बच्चन ने किया इमोशनल ट्वीट
2 Sacred Games 2: ‘क्या होगा जब कुर्बानी के लिए कुछ बचा ही ना हो’, शहर को बचाने के लिए किससे मदद मांग रहा सरताज सिंह
3 Article 370 : ‘ये तरीका ठीक नहीं है’ अनुराग कश्यप ने तीन ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा निशाना, सोशल मीडिया पर जबरदस्त खिंचाई