ताज़ा खबर
 

‘सात जन्मों तक तुम्हार साथ चाहता हूं’, जब सुशांत सिंह ने टीवी शो पर किया था अंकिता लोखंडे को प्रोपोज

अंकिता की आंखों में देखते हुए सुशांत सिंह ने प्रोपोज करते हुए कहा था कि तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ। और मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं।

sushant singh rajput, ankita lokhande, sushant singh rajput ankita lokhande love story,सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में खुदकुशी कर ली है। सुशांत सिंह 34 साल के थे। उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। सुशांत सिंह ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से करियर की शुरुआत की। हालांकि जी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ से उनको लोकप्रियात मिली, जिसमें अंकिता लोखंडे उनके अपोजिट नजर आई थीं। यहीं से अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच प्यार की शुरुआत हुई। एक समय ऐसा आया जब दोनों की गिनती टीवी के बेस्ट कपल्स में होने लगी थी। और बात शादी तक पहुंच गई थी।

सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे ने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिए। इसी मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा और मलाइका अरोड़ के सामने प्रपोज किया था। सुशांत सिंह राजपूत के मुंह से सात जन्म तक साथ निभाने की बात सुन अंकिता लोखंडे की आंखें भर आई थीं। सुशांत सिंह ने घुटनों पर बैठकर अंकिता लोखंडे को प्रोपोज किया था। तब अंकिता ने भी शादी के लिए हां बोल दिया था।

‘काई पो छे’ और ‘MS धोनी’ फेम ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, मुंबई के फ्लैट में लटकी लाश देख नौकर रह गया दंग

सुशांत सिंह अंकिता को प्रोपोज करते हुए कहा था, ‘इतने दिनों से मैं खुलकर नहीं कह पा रहा था, वो आज मैं कहता हूं। क्या कहूं तुम इतनी खूबसूरत हो कि पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया वो अगले सात मिनटों में कहता हूं।’ अंकिता की आंखों में देखते हुए सुशांत सिंह कहते हैं कि तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ। और मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं।

प्रियंका चोपड़ा इस बात को साफ करते हुए पूछती हैं कि क्या तुमने टीवी पर अंकिता को शादी के लिए प्रोपोज किया है?, जिसपर वो कहते हैं कि हां। अंकिता लोखंडे भी सुशांत सिंह के प्रोपोजल को सुन कहती हैं- आई लव यू गुग्गू। मैं तुमसे शादी करूंगी। अंकिता सुशांत सिंह को प्यार से गुग्गू ही बुलाती थीं।

टीवी सीरियल के बाद उन्होंने ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी। सुशांत सिंह ने इसके बाद ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। इस फिल्म में ऋषि कपूर ने भी दमदार भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह पीके, राबता, केदारनाथ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। सुशांत सिंह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिव्या भारती से लेकर सिल्क स्मिता तक, सुशांत सिंह राजपूत से पहले ये सितारे कर चुके हैं सुसाइड
2 मुंबई में अकेले रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी इमोशनल पोस्ट
3 बिहार के साधारण परिवार से थे सुशांत सिंंह राजपूत, पिछले साल मुंडन के लिए गए थे खगड़िया