ताज़ा खबर
 

Happy Birthday: ‘अगर उस शहर में होती..!’, जब अपने ही घर में चाकू लेकर घूमने लगी थीं Sunny Leone

Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी ने एक चैट शो में अपने लाइफ के खौफनाक किस्से का खुलासा किया था। सनी ने बताया था कि एक वक्त ऐसा था कि वह अपने घर पर चाकू लेकर घूमती थीं।

sunny leone, Sunny leone Birthday, Sunny leone Happy Birthday, Sunny leone Pics, Sunny leone husband, Sunny leone Children, Sunny leone Car, Sunny leone age, sunny leone biopic, bold photoshoot, सनी लियोनी, बायोपिक, सनी लियोनी तस्वीरें, सनी लियोनी फिल्में, एडल्ट फिल्मएक्ट्रेस सनी लियोनी।

 Sunny Leone Happy Birthday Special: सनी लियोनी के देश में लाखों चाहने वाले हैं। जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण कई बार स्टार्स को मुसीबतों का भी सामना करना पड़ता है। सनी लियोनी कुछ दिन पहले अरबाज खान के चैट शो का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले थे। अपनी जिंदगी के एक राज को साझा करते हुए सनी ने कहा था कि एक बार वह इतना डर गई थीं कि अपने ही घर में चाकू लेकर घूमा करती थीं।

सनी ने खौफनाक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि एक बार वह एक शख्स की हरकतों के कारण बेहद डर गई थीं। सनी से शो में सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने कभी ट्रोलिंग करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है? जवाब में सनी ने कहा था, ”हां, मैंने ऐसा किया है। मैंने उसे ब्लॉक भी कर दिया था और वह शानदार फीलिंग थी। वो एक शख्स जिसे हम जानते थे, लेकिन अब वो गायब हो चुका है। हमने मुंबई के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने मुझे मानसिक तौर पर काफी परेशान किया था।”

सनी ने आगे बताया था कि किस तरह से उस शख्स के फॉलोवर्स भी उनकी पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स करने लगे थे और वह काफी हिंसक कमेंट्स करते थे। सनी ने कहा था, ”उन्होंने मेरे परिवार के लोगों को धमकाया। मुझे धमकाया। अगर मैं उस शहर में होती तो मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते। यहां तक कि कुछ लोग मेरे घर तक में पहुंच गए थे। मेरे लिए यह काफी डरावना था। मैं अपने हाथ में चाकू लेकर घर पर घूमा करती थी। उस वक्त मेरे पति डेनियल घर पर नहीं थे, वह लॉस एंजेलेस गए थे। यह काफी डरावना वक्त था।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Video: ब्लैक आउटफिट में रेड बुलेट चलाती दिखीं Sapna Choudhary, फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
2 Video: Sapna Choudhary ने भोजपुरी गाने पर किया गजब का डांस, खेसारी लाल यादव ने भी दी कड़ी टक्कर
3 Naagin 3: लौट आई नागिनों की महानागरानी, बेला-शिवान्या की दुश्मनों से होगी आखिरी जंग, देखें Video
यह पढ़ा क्या?
X