scorecardresearch

जब शाहरुख खान से पहली बार मिली थीं सनी लियोन, सताने लगा था यह डर

सनी लियोनी ने बताया कि जब वह पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं तो उन्हें काफी अजीब लग रह था।

sunny leone birthday, Sunny leone, Bollywood
सनी लियोनी (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम sunny leone)

सनी लियोनी बॉलीवुड का आज जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। बॉलीवुड डीवा फिलहाल बॉलीवुड से दूर साउथ की फिल्मों में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी भरपूर समय बिताती हैं। आए दिन सनी लियोनी को अपने तीन बच्चों को साथ कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। तीनों प्यारे बच्चे भी मीडिया के सामने क्यूट पोज देते हैं। सनी ने जिस्म-2 फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी अडल्ट स्टार रह चुकी हैं। सालों पहले एक्ट्रेस यह प्रोफेशन छोड़ चुकी हैं।

जब पहली बार शाहरुख से हुई मुलाकात: सनी के एक्टिंग करियर में एक बड़ा ब्रेक शाहरुख खान की रईस में किया गया डांस नंबर लैला से मिला। इस आइटम गाने में सनी को बेहद पसंद किया गया था। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने बताया कि लैला आइटम सॉग ने उन्हें बॉलीवुड की मेन स्‍ट्रीम से जुड़ने का मौका दिया। वहीं मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में सनी ने एक बार कहा था कि रईस फिल्म साइन करने के बाद शाहरुख के साथ उनकी पहली मुलाकात काफी अजीब और शर्मनाक थी।

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए सनी ने कहा था, “सबसे मजेदार बात यह थी कि मैं पहली बार सेट पर शाहरुख से मिली थी। मैं सेट से बाहर निकल रही थी तब मैंने उन्‍हें देखा, मेरे लिए आधे सेकेंड तक कूल होना भी संभव नहीं हो रहा था, मैं हैलो कहूं या ठीक से मिंलू इसके बजाय, मैं बस मैं उन्‍हें देखकर अंदर से अजीब महसूस कर रही थी।

शाहरुख ने सनी को दिया था ऐसा जवाब: सनी ने आगे बताया, मैंने बहुत खुद को संभालते हुए बात करना शुरू किया। मैंने उससे कहा मुझे अपनी फिल्म के गाने का हिस्सा बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत उत्साहित हूं’। उन्होंने कहा ‘नहीं! हम आपको पाकर खुश हैं।’शाहरुख के इस जवाब के बाद मैं अपनी वैनिटी में वापस गई और तब मैंने खुद से कहा ‘सचमुच? शाहरुख खान से मिलते समय आप ऐसे महसूश करते हैं?’

सनी नेटवर्थ: आपको बता दें एक अभिनेत्री होने के साथ ही बिजनेस वुमन, फिटनेस इंस्पिरेशन हैं। वह बॉलीवुड में मोटी कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं। अपने दम पर सनी लियोनी ने 13 मिलियन डॉलर की नेट वर्थ बना ली। भारतीय रुपयों में सनी लियोनी 98 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालकिन हैं। एक फिल्म के लिए सनी लियोनी लगभग 1.2 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट