scorecardresearch

जब ‘आश्रम-3’ के एक्टर को उनके ही भाई ने इस गलत हरकत के कारण जड़ दिया था थप्पड़, खुद किया खुलासा

बॉबी देओल इन दिनों आश्रम-3 को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार सनी देओल ने अपने छोटे भाई को थप्पड़ जड़ दिया था।

जब ‘आश्रम-3’ के एक्टर को उनके ही भाई ने इस गलत हरकत के कारण जड़ दिया था थप्पड़, खुद किया खुलासा
आश्रम एक्टर बॉबी देओल ( image: indian express)

बॉलिवुड ऐक्टर बॉबी देओल इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऐक्टिंग के जलवे बिखेर रहे हैं। वो फेमस वेब सीरीज ‘आश्रम’के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। बॉबी देओल ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बरसात’ से की थी। हालांकि इससे पहले वह फिल्म धर्मवीर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी नजर आए थे।

अपनी पहली फिल्म बरसात के लिए बॉबी देओल के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। बॉबी धर्मेंद्र के छोटे बेटे और सनी देओल के भाई हैं, यह बात तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार सनी देओल ने अपने छोटे भाई को थप्पड़ जड़ दिया था। चलिए क्या है पूरा मामला हम आपको बताते हैं।

दरअसल एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी से पूछा जाता है, ‘फिल्म में देखा कि आप मारते हो और पिल्लर गिर जाता है। क्या बचपन में भी आपने कभी बॉबी को मारा था?’ इस पर सनी मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं, बॉबी मुझसे बहुत छोटा है। ऐसा तो कभी शायद नहीं ही हुआ होगा। इसी बीच बॉबी देओल अपने भाई को चुप करवाते हुए कहते हैं कि एक बार भैया ने मुझे जोर का थप्पड़ मारा था।

और उस दौरान मैं स्कूल में पढ़ाई करता था। मेरी ट्यूशन टीचर ने शिकायत की थी कि बॉबी ठीक से पढ़ाई नहीं कर रहा है। जिसके बाद इन्होंने मुझे बुलाया और पूछा कि सही से पढ़ाई क्यों नहीं करतो हो। तो मैंने ठीक से जवाब नहीं दिया और इन्होंने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया था।’

बॉबी आगे बताते हैं कि ये पहली और आखरी बार था जब भाइया ने मुझ पर हाथ उठाया था। इसके बाद उन्होंने मुझे कभी नहीं मारा क्योंकि में एक ही थप्पड़ में बहुत तेज रोने लगा था, और मेरा रोना देखकर भाइया बहुत तेज डर गए थे।

बता दें बॉबी देओल एक्टिंग के अलावा बिजनेस भी करते हैं। मुंबई में उनके दो चाइनीज रेस्त्रां हैं, और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी पत्नी तान्या का भी ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-06-2022 at 10:46:22 pm
अपडेट