ताज़ा खबर
 

पत्नी के सामने Sunny Deol को करना पड़ा था इंटीमेट सीन, निर्देशक भी देख रह गए थे दंग

करियर के शुरुआती दिनों में सनी की पहचान एक्शन हीरो की नहीं बल्कि रोमांटिक हीरो के रूप में की जाती थी। साल 1982 में बेताब के हिट हो जाने के बाद सनी को लेकर निर्देशक रोमांटिक फिल्म ही बनाना चाहते थे। ऐसी ही एक फिल्म थी समुंदर। इस फिल्म में पूनम ढिल्लों के साथ सनी का एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था।

sunny deol, bjp sunny deolसनी देओल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Sunny Deol: बॉलीवुड में सनी देओल की पहचान एक्शन हीरो के रूप में होती है। वह स्टार भी एक्शन फिल्मों से ही बनें। घातक, जिद्दी, सलाखें जैसी फिल्में करके ही सनी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में शामिल हुए लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में सनी की पहचान एक्शन हीरो की नहीं बल्कि रोमांटिक हीरो के रूप में की जाती थी। साल 1982 में बेताब के हिट हो जाने के बाद सनी को लेकर निर्देशक रोमांटिक फिल्म ही बनाना चाहते थे। ऐसी ही एक फिल्म थी समुंदर। इस फिल्म में पूनम ढिल्लों के साथ सनी का एक इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था। बता दें कि बेताब के दौरान अमृता सिंह से सनी की नजदीकियों को लेकर पत्नी पूजा भी फिल्मों के सेट पर जाने की जिद करने लगीं थीं। समुंदर आउटडोर शूट होना था। इसका सेट मॉरिशस में लगा था। पूजा भी जिद करने लगीं कि वह भी उनके साथ चलेंगी। पूजा के जिद के आगे सनी बेबस हो गए और उनको भी मॉरिशस ले जाना पड़ा।

बता दें फिल्म समुंदर में पूनम ढिल्लों और सनी पर हॉट सीन फिल्माया जाना था। लेकिन पत्नी की मौजूदगी में सनी इस सीन को करने में झिझक रहे थे। पूजा भी सेट से हटने को तैयार नहीं थी। लिहाजा काफी दिनों तक शूट लटका रहा। जब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो फिर से इस इंटीमेट सीन को करने का फैसला हुआ। इस बार भी पूजा सेट पर मौजूद थीं। गुस्से में सनी इस सीन को पत्नी के सामने ही शूट करने का फैसला किए। शूट के बाद जब इसका प्रिंट आया तो लोगों के होश उड़ गए। यह सीन काफी अश्लील बन गया था। डायरेक्टर राहुल रावेल भी देखकर दंग रह गए थे। वह इस सीन को हटाना चाहते थे लेकिन निर्माता मुशीर तैयार नहीं थे। हालांकि जब फिल्म सेंसर बोर्ड के पास पहुंची तो इस सीन पर कैंची चल गई। फिलहाल सनी देओल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वह पिता धर्मेंद्र के नक्शे कदम पर चलते हुए राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। चर्चा है कि भाजपा सनी को गुरदासपुर से लोकसभा टिकट दे सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सपना चौधरी पर पत्थर फेंकने लगे लोग, डांसर ने स्टेज से ही लगा दी क्लास
2 जब ट्रैफिक पुलिस से मजाक करना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, हो गई थी पिटाई
3 श्रीदेवी की मौत से जोड़ा नाम तो एक्ट्रेस प्रिया आनंद ने लगा दी क्लास, ट्रोल को मांगनी पड़ी माफी
ये पढ़ा क्या?
X