जब पेट्रोल पंप पर सनी देओल की हो गई लड़ाई, चार लोगों से अकेले भिड़ गए थे; बॉबी देओल ने सुनाया था किस्सा

सनी देओल अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में एक बार सनी देओल के भाई बॉबी देओल ने एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सनी देओल को पेट्रोल पंप पर कुछ गुंडे मिल गए थे।

Sunny Deol, Dharmendra, Bobby Deol, सनी देओल,
सनी देओल भाई बॉबी देओल के साथ (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेस्ट एक्शन हीरो में से एक माने जाते हैं। सनी देओल सिर्फ कैमरा के आगे ही अपना एक्शन नहीं करते, बल्कि ऑफ कैमरा भी उनका जलवा यूं ही बरकरार रहता है। सनी देओल अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में एक बार सनी देओल के भाई बॉबी देओल ने एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सनी देओल को पेट्रोल पंप पर कुछ गुंडे मिल गए थे। तब वह उनसे कैसे निपटे थे, इस घटना का उन्होंने द कपिल शर्मा शो में जिक्र किया था।

बॉबी देओल ने बताया- ‘मैंने सनी भैया का नाम लेकर कभी कॉलेज में दादागिरी नहीं की। कभी पापा का नाम भी नहीं लिया। जरूरत ही नहीं पड़ी कभी क्योंकि भैया फिल्मों में आने से पहले ही बहुत लड़ाइयां करते थे। फिल्म बेताब की शूटिंग चल रही थी। तो हम पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरा रहे थे। वहां के कुछ गुंड़े भैया के सामने आ गए। भैया अकेले 4 लोगों के साथ लड़े। उस वक्त कोई भी उनका दोस्त गा़ड़ी से बाहर नहीं निकला।’

इस पर कपिल शर्मा ने जोक मारा- ‘उन्होंने कहा होगा सनी देओल हैं, अपने आप ही निपट लेंगे। मेरा भाई सनी देओल हो तो मैं तो मोहल्ला पीट दूं।’ कपिल ने इस दौरान सनी और बॉबी से रैंडम सवाल भी पूछे थे जिसने जवाब हंसते हुए दोनों एक्टर्स ने दिए थे। सनी बॉबी में से सेंस ऑफ ह्यूमर किसका ज्यादा अच्छा है इस पर दोनों ने एक दूसरे का नाम लिया था। वहीं दोनों में से सबसे ज्यादा सोता कौन है- इस पर सनी औऱ बॉबी ने एक दूसरे की तरफ इशारा किया था।

इमोशनल होने के सवाल पर दोनों ही बोल पड़े थे कि ‘हम दोनों ही ऐसे हैं।’ जब पूछा गया था कि पापा का लाडला दोनों में से कौन है- इस पर सनी बॉबी दोनों ने आपस में एक दूसरे को उंगली दिखा कर इशारा किया था। कपिल ने आगे पूछा था- पढ़ाई में ज्यादा अच्छा कौन था? सनी ने बॉबी का नाम लिया था। आगे कपिल ने पूछा था कि स्कूल न जाने के बहाने कौन बनाता था ज्यादा? इस पर बॉबी देओल ने कहा था- ‘मुझे तो कभी मौका नहीं मिला बहाने बनाने का, मम्मी से थप्पड़ पड़ता था सीधा।’ उन्होंने बताया कि ‘एक बार मम्मी पीट पीट कर मेरे को स्कूल तक लेकर गए। प्रिंसिपल खड़ा था वहां उन्होंने कहा आप अपने बेटे को वापस ले जाइए।’ कपिल ने ये सुन कर कहा था ‘अच्छा पूरी फैमिली के हाथ बड़े स्ट्रॉन्ग हैं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट