ताज़ा खबर
 

जीनत अमान की इस हरकत से परेशान होकर संजय खान ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान अपने दौर की सबसे हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर संजय खान और जीनत अमान की अफेयर की चर्चा इंडस्ट्री में जोरों पर थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान अपने दौर की सबसे हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं। यही वजह थी कि फिल्मी इंडस्ट्री में भी उनके कई दीवाने थे। इन दीवानों की लिस्ट में देवा आनंद का नाम भी शामिल था। बॉलीवुड में टीना मुनीम और जीनत अमान जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस को लाने का क्रेडिट भी देव आनंद को ही जाता है। जीनत अमान ने अपनी पहली फिल्म देव आनंद के साथ ही किया था लेकिन इस फिल्म उन्होंने देव आनंद की बहन का रोल प्ले किया था। लेकिन देव आनंद दिल ही दिल में जीनत अमान से प्यार करने लगे थे और उन्हें प्रपोज करना चाहते थे। लेकिन वो कभी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुए। वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय खान और जीनत अमान की अफेयर की चर्चा इंडस्ट्री में जोरों पर थी। ‘अब्दुल्ला’ फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय और जीनत एक-दूसरे के नजदीक आ गए थे।

इसके बाद ऐसा माना जाने लगा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। जीनत संजय को लेकर काफी सीरियस भी थीं। वह संजय को बार-बार शादी के लिए कहा करती थी। संजय खान पहले से शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता भी थे। यही वजह थी कि हर बार वह जीनत की बातों को टाल जाया करते थे। जीनत उस दौरान संजय के भाई फिरोज खान के साथ फिल्म ‘कुरबानी’ की शूटिंग भी कर रही थी।

मुंबई स्थित ताज होटल की लॉबी में एक पार्टी का आयोजन किया गया। वहां इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद थे। जीनत संजय के साथ अकेले में बात करना चाहती थी। संजय जानते थे कि वह उनसे क्या बात करेंगी इस वजह से संजय उनसे दूर भागने लगे। जब जीनत नहीं मानी तो गुस्से में आकर संजय ने सभी के सामने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App