ताज़ा खबर
 

जब ‘चांदनी’ पर श्रीदेवी और शाहिद कपूर ने साथ लगाए थे ठुमके, देखें वीडियो

वीडियो द टाइगर फैन नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर ने शेयर किया है। श्रीदेवी वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: March 1, 2018 10:44 AM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी नहीं रहीं, लेकिन उनकी यादें लोगों के जेहन में हमेशा ताजा रहेंगी। श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही एक बहुत अच्छी डांसर भी थीं। इधर, सोशल मीडिया पर श्रीदेवी का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वह फिल्म ‘चांदनी’ के गाने ‘चांदनी ओ मेरी चांदनी’ गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में मशहूर डांसर प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं। प्रभुदेवा शाहिद कपूर से कहते हैं, ”मुझे लगा था कि तुम मेरे साथ डांस करोगे।”

वीडियो द टाइगर फैन नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर ने शेयर किया है। श्रीदेवी वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘चांदनी’ में श्रीदेवी ने चांदनी माथुर नाम की लड़की का किरदार निभाया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘चांदनी’ में श्रीदेवी के साथ ऋषि कपूर, विनोद खन्ना और वहीदा रहमान ने काम किया था।


श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में लोगों का भारी हुजूम उमड़ा। श्रीदेवी के फैंस भी दूर-दराज से अंतिम यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आए।  श्रीदेवी एक फैंस का कहना है कि यदि आज उसका भाई जिंदा है तो उसके पीछे श्रीदेवी का ही हाथ है क्योंकि भाई के ऑपरेशन के लिए श्रीदेवी ने 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद की थी। श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर लाइल्ड आर्टिस्ट की थी। श्रीदेवी अलग-अलग भाषाओं में तकरीबन 300 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 श्रीदेवी की मौत: जब अनुपम खेर ने पत्रकारों से पूछा- मैं यहीं रहता हूं, चाय-पानी भिजवाऊं क्या
2 Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 6: दोस्ती और प्यार की कहानी जीत रही दर्शकों का दिल, जानिए फिल्म का कुल कलेक्शन
3 श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद परिवार ने जारी किया बयान, ‘चांदनी’ की बेटियों के लिए फैंस से मांगा प्यार