ताज़ा खबर
 

जब अपने गुरु रफी का गाना गाने के लिए सोनू निगम ने अनिल कपूर को कर दिया मना

सोनू निगम ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार अपने गुरू रफी का गाना गाने के लिए अनिल कपूर को भी मना कर दिया था। सिंगर ने अपने उस्ताद का गाना न गाने के पीछे का कारण भी शेयर किया है।

गायक सोनू निगम।

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम अक्सर अपनी प्रतिक्रियाओं और विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत में सोनू निगम ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार अपने गुरू रफी का गाना गाने के लिए अनिल कपूर को भी मना कर दिया था। सिंगर ने अपने उस्ताद का गाना न गाने के पीछे का कारण भी शेयर किया है।

सोनू ने आज तक से बातचीत में कहा, ”उस वक्त मैं नया-नया आया था। तब मेरे लिए यह गाना गाना जरुरी था। टी सीरीज के गुलशन कुमार कहते थे कि तू ये गाना गले गले तू ये कर दे। लेकिन अब मुझे रीमिक्स गाना अच्छा नहीं लगता। हाल ही में ‘फन्ने खां’ के लिए अनिल कपूर ने ‘बदन पे सितारे’ के लिए ऑफर दिया था तो मैंने उसने भी कहा था कि अब मुझे इस तरह के गाना अच्छा नहीं लगता है।”

सोनू ने आगे कहा, ”मैंने अनिल जी से कहा कि रफी मेरे गुरू हैं, मैं उनका गाना कैसा गा सकता हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकता हूं। इस बात पर अनिल जी ने मुझसे कहा, ये गाना मेरे किरदार के लिए है और मेरा कैरेक्टर रफी साहब का बहुत बड़ा फैन है। जब मैंने इसे समझा तब जाकर मैंने इसे गाया। लेकिन आज भी मैं रीमिक्स के सपोर्ट में नहीं हूं। मैं सोचता हूं कि यह ज्यादा नहीं होना चाहिए।”

सोनू ने बातचीत में आगे बताया कि उनका रफी साहब से परिचय माता-पिता ने करवाया था। सोनू ने कहा कि मेरे पैरेंट्स ने किशोर कुमार, लता मंगेशकर, मुकेश और मन्ना डे समेत कई गायकों से मिलवाया था। मैं सबको सुनकर बड़ा हुआ हूं। मेरी लाइफ का एक गाना ऐसा नहीं होगा कि सहगल साहब से लेकर रफी साहब को याद नहीं किया हो।

मौलवी की धमकी के बाद सोनू निगम ने पूरे देश के सामने मुंडवाया सिर, देखें Photos

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App