मैं ऐसी फिल्में नहीं करती फिर आए क्यों? जब इस फिल्म का ऑफर लेकर आए डायरेक्टर को सोनाक्षी सिन्हा ने कर दिया था मना

‘खानदानी शफाखान’ का ऑफर जब पहली बार सोनाक्षी सिन्हा को मिला था तब उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया था।

sonakshi sinha, the kapil sharma show, sonakshi sinha movies
सोनाक्षी सिन्हा अपने किरदारों के साथ प्रयोग करने के लिए जानी जातीं हैं (Photo-Sonakshi Sinha/Facebook)

साल 2019 में आई फिल्म, ‘खानदानी शफाखाना’ समाज के एक ऐसे मुद्दे पर बनी थी जिस पर बेहद कम बातें होती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था जो सेक्स समस्याओं को लेकर जागरूकता फैलाने का काम करतीं हैं। इस फिल्म का ऑफर जब पहली बार सोनाक्षी सिन्हा को मिला था तब उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया था।

फिल्म की डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता जब सोनाक्षी सिन्हा के पास फिल्म का ऑफर लेकर आईं थीं तब सोनाक्षी के उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने उनकी फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड नहीं देखा जो ऐसी फिल्म ऑफर कर रहीं हैं। सोनाक्षी ने कह दिया था कि वो इस तरह की फिल्में नहीं करतीं हैं। लेकिन स्क्रिप्ट पढ़कर फिल्म के प्रति उनका नजरिया बदल गया था।

इस बात का जिक्र सोनाक्षी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर किया था। उन्होंने कहा था, ‘जब मैंने फिल्म के बारे में वन लाइनर सुना…मेरे पास मृग और शिल्पी आए थे और कहा था कि एक फिल्म है, जिसमें एक लड़की है और वो अपने मामा जी का सेक्स क्लिनिक इन्हेरेंट करती है।’

सोनाक्षी ने आगे कहा था, ‘मैंने इतना सुनकर कहा कि हेल्लो, आपने मेरा ट्रैक रिकॉर्ड नहीं देखा क्या? मैं तो फैमिली फिल्में ही करती हूं। मेरे पास ऐसी फिल्में लेकर क्यों आ रहे हो?’ सोनाक्षी ने पहले तो फिल्म के लिए इनकार कर दिया लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें लगा कि फिल्म करनी चाहिए।

उन्होंने बताया था, ‘मैंने फिर स्क्रिप्ट पढ़ी। मैंने देखा कि उसमें कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में कहा गया है। मुझे लगा कि ऐसी फिल्म तो करनी ही चाहिए बॉस।’

सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म के वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, बादशाह मुख्य किरदार में थे। हालांकि ये फिल्म लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई थी। सोनाक्षी को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था। ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सोनाक्षी अब हॉरर फिल्म, ‘Kakuda’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट