ताज़ा खबर
 

ना जया ना रेखा बल्कि इस एक्ट्रेस के पीछे दीवाने बनकर घूमा करते थे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की फिल्म मर्द तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अमृता सिंह के साथ-साथ प्यार का नाटक करते-करते बिग बी सचमुच उन्हें पसंद करने लगे थे।

मनमोहन देसाई की फिल्म मर्द की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह और विनोद खन्ना की लव अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की फिल्म मर्द तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में अमृता सिंह के साथ-साथ प्यार का नाटक करते-करते बिग बी सचमुच उन्हें पसंद करने लगे थे। वहीं मनमोहन देसाई की फिल्म मर्द की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह और विनोद खन्ना की लव अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।  जिस बात से अमिताभ बच्चन बेहद नाराज थे। अमिताभ बच्चन अमृता को पसंद करते थे और उनके साथ किसी और का नाम जुड़ते ही वह बेकाबू हो जाते थे। 1994 में स्टार एंड स्टाइल मैगज़ीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़-बांद्रा के पियानो बार में एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को बांहों में भर कर चूम लिया। बिग बी के इस अवतार को देख अमृता सिंह शॉक्ड रह गई। इसके बाद वह कमरे में चली गई और अमिताभ से बात करने को मना कर दिया।

ज्यादतर लोग यही जानते हैं कि अमिताभ अगर किसी से प्यार करते थे तो वो थीं रेखा, लेकिन ये पूरा सच नहीं है। अमिताभ की लाइफ में एक लड़की और थी, जिसे वो बहुत चाहते थे, वो कोई और नहीं बल्कि अमृता सिंह थी। कहा जाता है कि फिल्म मर्द के बाद बिग बी को अमृता की आदत सी हो गई थी। अमृता को खुद के पास नहीं पाने पर अमिताभ बैचेन होने लगते थे।

यहां तक कि जिस पार्टी में अमृता सिंह का जाना तय होता था अमिताभ वहां वक्त से पहले ही पहुंच जाया करते थे। लेकिन अमृता अमिताभ को अपना एक दोस्त समझती थीं। जब विनोद खन्ना और अमृता सिंह की लव स्टोरी हर जगह सुर्खियां बटोरने लगी तो बिग बी ने विनोद खन्ना से भी अपनी दूरी बढ़ा ली।

Next Stories
1 शाहिद कपूर से एकतरफा प्यार करती थी ये एक्ट्रेस, लोगों से कहती फिरती ‘ये मेरा पति है’
2 Spyder Collections Day 1: जानिए पहले दिन कितनी कमाई करेगी महेश बाबू की फिल्म
3 ‘सेक्‍सी दुर्गा’ पर सूचना-प्रसारण मंत्रालय ने लगाई रोक, डायरेक्‍टर बोले- ईरान बनता जा रहा भारत
आज का राशिफल
X