ताज़ा खबर
 

जानिए क्या हुआ जब शाहरुख खान के सामने पड़ गए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

ईशा अंबानी के शादी के दौरान प्रियंका-निक जोनस के लिए असहज स्थिति बन गई थीं। दरअसल कपल का सामना शाहरुख खान से हुआ था। जिसके बाद जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था।

Author Published on: December 19, 2018 1:48 PM
जब प्रियंका-निक का शाहरुख खान से हुआ सामना।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा कुछ साल पहले अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। ‘डॉन-2’ की रिलीज के वक्त बी-टाउन में ऐसी अफवाह थी कि प्रियंका और शाहरुख खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद दोनों एक-दूसरे को सार्वजनिक रूप से इग्नोर करते हुए नजर आए। लेकिन ईशा अंबानी के शादी के दौरान प्रियंका-निक जोनस के लिए असहज स्थिति बन गई थीं। दरअसल कपल का सामना शाहरुख खान से हुआ था। जिसके बाद जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था।

ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के संग शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी से पहले होने वाली रस्मों को उदयपुर में 8 और 9 नवंबर को आयोजित किया गया था। ईशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत थी। जिसमें शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है। डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान शाहरुख खान से प्रियंका और निक का आमना-सामना हुआ तो कपल हंसते हुए किंग खान से मिले।

वहां पर मौजूद एक अभिनेत्री ने कहा, ”मैंने कभी भी दोनों (प्रियंका-शाहरुख) को बात करते हुए नहीं देखा है। लेकिन मुझे लगता है कि खूबसूरत मौके और साथ ही अब प्रियंका मिसेज जोनस बन गई है जिसके चलते शाहरुख खान से उन्होंने बात की।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”प्रियंका ने अपने पति निक का शाहरुख खान से परिचय करवाया। तीनों कुछ समय तक एक-दूसरे से बात भी की। हालांकि इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि निक और प्रियंका को आने वाले समय में मन्नत में डिनर के लिए आमंत्रित किया जाएगा।”

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में प्रियंका और निक जोनस जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी।

जब आनंद पीरामल ने जोड़ लिए ईशा अंबानी के आगे हाथ, देखें शाही शादी की शानदार PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहरुख खान की ZERO से विवादित सीन हटाएंगे प्रोड्यूसर्स, सिख समुदाय ने जताई थी नाराजगी
2 Marikarnika के एक्टर ने लगाया आरोप, बोले- अभी तक नहीं मिले पैसे
3 VIDEO: कपिल शर्मा पर दोस्त ‘चंदू’ बरसाने लगे नोट, वायरल हो रहा वीडियो
जस्‍ट नाउ
X