ताज़ा खबर
 

मुंबई की सड़क पर इस तरह सिगरेट पीते हुए कैमरे में कैद हो गए थे शाहरुख खान

एक दिन में तकरीबन 100 सिगरेट फूंक देते हैं शाहरुख खान।
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

बॉलीवुड में शाहरुख खान को बादशाह और किंग खान कहा जाता है। यह पहचान इंडस्ट्री में उनके काम, रुतबे और शौक की वजह से मिली है। उन्हीं में से एक है उनकी सिगरेट पीने की आदत। यह बात सभी को पता है कि शाहरुख खान एक चेन स्मोकर हैं। चेन स्मोकर मतलब कि ऐसा शख्स जो दिन में बिना सिगरेट के रह नहीं पाता है। स्वास्थ्य के लिए सिगरेट हानिकारक होने के बाद भी शाहरुख उसका अधिक मात्रा में सेवन करते हैं। आज हम आपको शाहरुख के उन किस्सों के बारे में बता रहे हैं जब उनकी यह आदत सार्वजनिक रूप से सामने आई थी।

पहला मामला – 90 के दशक में मुंबई की सड़क पर शाहरुख खान खुलेआम सिगरेट पीते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। शाहरुख जिस वक्त एक जर्मन महिला से बात कर रहे थे और उनकी वीडियो बनाई जा रही थी। वीडियो में दोनों की बातचीत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जर्मन महिला जर्मन फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। शाहरुख इस महिला से उनके प्रोजेक्ट के बारे में पूछते हैं और महिला को दोबारा हिंदुस्तान आने के लिए कहते हैं।

दूसरा मामला – फराह खान, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती के बारे सभी को पता है। ये तीनों ही स्टार्स अक्सर ही अपनी दोस्ती की वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। वहीं फराह खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड कर सुर्खियों में आ गई थीं। फराह ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी वह एक पुरानी तस्वीर थी जिसमें फराह, करण और शाहरुख तीनों ही नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर लगता है कि इसे रात में लिया गया है। यह तस्वीर इन स्टार्स के फैंस को तो पसंद आई है लेकिन कई लोगों ने इस पर आपत्ति भी दर्ज की है। शाहरुख खान के कई सारे फैन्स ने इस पोस्ट पर नाराजगी जताई और लिखा था कि उन्हें शाहरुख को सिगरेट पीते हुए देखना एक दम पसंद नहीं है।

#80sparty #blastfromthepast @iamsrk looking rather embarrassed at my antics with @karanjohar circa 2000!

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on 

तीसरा मामला – हापर्स बाजार (Harper’s Bazaar) की माला सेखरी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह बेहद फूडी इंसान हैं। स्वास्थ और खाने की आदतों के बारे में पूछे जाने पर बताते हैं कि वह अपने स्वास्थ का खासा ख्याल नहीं रख पाते। वह ठीक से सोते भी नहीं। एक दिन में तकरीबन 100 सिगरेट पी जाते हैं। आगे कहते हैं कि वह पानी नहीं पीते। उसके बजाय 30 कप ब्लैक कॉफी पीते हैं।

खैर, शाहरुख खान ने इन सबके अलावा एक बार स्मोकिंग छोड़ने के लिए भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। यह वाकया इसी साल रिलीज हुई शाहरुख स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान का है। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया था कि उन्होंने कुछ वक्त के लिए स्मोकिंग छोड़ दी है। बादशाह ने स्मोकिंग एरिया के साइन बोर्ड वाले स्थान से अपनी एक सेल्फी ली और उसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस क्षेत्र ने स्मोकिंग की अनुमति दी है इसके बावजूद मैंने खुद को इससे बचा लिया। लॉस एंजिलिस में एक ब्रेक।

And I refrained from smoking even though the area sanctioned it! For a break in LA.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.