ताज़ा खबर
 

आजतक खरीद लूंगा और तुम्हें नौकर रखूंगा- क्यों प्रभु चावला से बोले थे शाहरुख खान? सुनाया किस्सा

शाहरुख ने आगे कहा, 'एक दिन मैं इतना पैसा कमा लूंगा कि आजतक खरीद लूंगा और तेरे को नौकर रखूंगा।' बकौल चावला शाहरुख खान ने उनसे ये बात ऑन रिकॉर्ड कही थी।

Shahrukh Khan, Prabhu Chawla, Aajtakअभिनेता शाहरुख खान (फोटो- शाहरुख खान इंस्टाग्राम पेज)

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से चर्चित शाहरुख खान अपने रोमांटिक और रूमानी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कई बार ऐसा मौका भी आया जब वह आपा खोते नजर आए। ऐसा ही एक वाकया वरिष्ठ पत्रकार प्रभु चावला के साथ इंटरव्यू के दौरान हुआ। एक सवाल पर शाहरुख खान इतने खफा हो गए कि उन्होंने कह दिया कि वो इतना पैसा कमाएंगे कि आजतक खरीद लेंगे और उन्हें (प्रभु चावला) को नौकर रखेंगे।

द लल्लनटॉप के साथ एक इंटरव्यू में प्रभु चावला ने खुद इस घटना का खुलासा किया। जब उनसे पूछा गया कि आपने इतने लंबे वक्त तक प्रोग्राम किया है, सबसे ज्यादा बार किस गेस्ट को रिपीट किया गया या डिमांड रही? इस सवाल के जवाब में अपने कार्यक्रम ‘सीधी बात’ के लिए चर्चित प्रभु चावला कहते हैं कि शाहरुख खान से तमाम बार बात हुई हमारी…शाहरुख ने एक बार कह दिया था कि मेरा इंटरव्यू इतनी बार कर रहे हो… मैंने कहा तुम पैसे कमाते हो, बहुत बूढ़े हो गए हो, क्रिकेट में भी घुस गए हो… इधर भी घुस गए हो…। इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि तुम्हें क्या परेशानी है?

शाहरुख ने आगे कहा, ‘एक दिन मैं इतना पैसा कमा लूंगा कि आजतक खरीद लूंगा और तेरे को नौकर रखूंगा।’ बकौल चावला शाहरुख खान ने उनसे ये बात ऑन रिकॉर्ड कही थी।

संपादक से बदसलूकी में जा चुके हैं जेल: शाहरुख खान एक मैग्जीन के संपादक से बदसलूकी के आरोप में जेल भी जा चुके हैं। नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले डेविड लेटरमैन के चर्चित चैट शो में उन्होंने खुद इस घटना का खुलासा किया था। शाहरुख ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में एक पत्रिका ने उनपर एक आर्टिकल छापा। इसमें कुछ ऐसी बातें थीं जो उन्हें खराब लगीं। एक दिन शाहरुख उस मैग्जीन के दफ्तर पहुंच गए और सीधे संपादक के पास गए।

उन्होंने संपादक से अपनी शिकायत की। इस पर संपादक ने इसे हंसकर टाल दिया और कहा कि आप इसे इतना सीरियसली क्यों ले रहे हैं। यह तो एक मजाक है। हालांकि शाहरुख बिफर पड़े और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। शाहरुख ने बताया कि इस घटना के कुछ दिनों बाद मैं एक शूटिंग पर था। वहां कुछ पुलिस वाले आए और मुझसे कहा कि हमें आपसे कुछ सवाल करने हैं और बाद में मैं जेल पहुंच गया।

वानखेड़े स्टेडियम में किया था हंगामा: साल 2012 में आईपीएल के दौरान शाहरुख खान की कथित बदसलूकी का ऐसा ही एक और मामला सामने आया था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच के दौरान शाहरुख खान कथित तौर पर ड्रिंक कर स्टेडियम में पहुंच गए थे और गार्ड समेत एमसीए के अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने लगे। बाद में गाली-गलौज और मामला बढ़ने पर उन्हें स्टेडियम से बाहर ले जाया गया था। इस घटना के बाद शाहरुख की काफी किरकिरी हुई थी और उनपर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर आजीवन प्रतिबंध की मांग भी उठी थी।

Next Stories
1 ‘रेखा बहुत सोनी कुड़ी हैं, मैं उन जैसा…’ जब धर्मेंद्र से रेखा को लेकर पूछा गया सवाल तो दिया था ऐसा जवाब
2 घोड़े पर बैठ मेहमानों का स्वागत करते थे रेखा के पति मुकेश अग्रवाल, जानिये कैसे हुई थी एक्ट्रेस से मुलाकात
3 करीना कपूर अस्पताल से पहुंची घर, छोटे बेटे संग पहली तस्वीर आई सामने- देखें Video
IND vs ENG Live
X