ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों शाहरुख खान ने डॉन की शूट के बीच कहा था कि – मुझे दोबारा शादी करनी पड़ेगी

शाहरुख खान ने कहा था कि अगर उनकी अंगूठी नहीं मिली तो उन्हें दोबारा शादी करने पड़ेगी और फिर से वेडिंग रिंग खरीदनी पड़ेगी।

Author Updated: November 2, 2017 9:03 AM
फिल्म डॉन के एक सीन में प्रियंका चोपड़ा के साथ शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख फिल्मी लाइफ में ही नहीं असल जिंदगी में भी रोमांटिक हीरो हैं। शाहरुख को गौरी से तब प्यार हुआ था जब उनके बॉलीवुड करियर की ठीक से शुरुआत भी नहीं हुई थी। शाहरुख खान और गौरी खान आज बॉलीवुड के हैप्पी कपल में से एक हैं। शादी के 26 साल होने के बाद भी दोनों का प्यार आज भी वैसा ही है जैसा कि शादी से पहले था। लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि उन्हें गौरी से दोबारा शादी करनी पड़ती? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

पहले ही बड़ी कोशिशों के बाद शाहरुख खान ने गौरी से शादी की थी। अब दोबारा शादी करने में शाहरुख का क्या हाल होता, लेकिन आखिर में सब ठीक हो गया और शाहरुख को गौरी से दोबारा शादी करने की जरुरत नहीं पड़ी। आप भी सोच रहे होंगे की आखिर इसके पीछे वजह क्या थी, दरअसल हुआ कुछ यूं था कि शाहरुख अपनी शादी की निशानी यानी Wedding Ring खो बैठे थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये वाकया शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग के दौरान का है। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी।

फिल्म ‘डॉन’ में शाहरुख को काफी पसंद किया गया था। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म की शूट के दौरान शाहरुख की शादी की अंगूठी उनकी अंगुली से निकल गई थी। जैसे ही शाहरुख को पता चला कि उनकी अंगूठी खो गई है तो वो खुद और सेट पर मौजूद सभी लोग उनकी अंगूठी ढूंढने में लग गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान ने कहा था कि अगर उनकी अंगूठी नहीं मिली तो उन्हें दोबारा शादी करने पड़ेगी और फिर से वेडिंग रिंग खरीदनी पड़ेगी। खैर, अंत भला तो सब भला। आखिर में शाहरुख को ही उनकी खोई Wedding Ring मिल गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जल्द ही इस शो में नजर आएंगे पठान ब्रदर्स, यूसुफ ने ट्विटर पर किया एेलान
2 अक्षय कुमार ने असिन के मां बनने पर कुछ इस अंदाज में दी बधाई
3 Golmaal Again vs Secret Superstar: जानिए किसकी दिवाली रही शुभ? लक्ष्मी किस पर हुईं मेहरबान