मेरा परिवार मुश्किल में हो तो सलमान साथ खड़े रहेंगे- कहते हुए इमोशनल हो गए थे शाहरुख खान

शाहरुख खान ने एक बार एक शो पर सलमान खान संग उनकी दोस्ती की मिसाल देते हुए यह बताया था कि दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती कितनी पक्की है।

Shahrukh Khan, Salman Khan
शाहरुख खान के साथ सलमान खान (Photo-Indian Express)

शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर अकसर खबरें आती रही हैं कि दोनों खान्स के बीच तकरार हो गई या शाहरुख-सलमान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन शाहरुख खान ने एक बार एक शो पर सलमान खान संग उनकी दोस्ती की मिसाल देते हुए यह बताया था कि दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती कितनी पक्की है। इस बात का एक उदाहरण और देखने को तब मिला जब शाहरुख के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी की खबर सुन सलमान खान सीधा शाहरुख के घर ‘मन्नत’ उनसे मिलने जा पहुंचे थे।

शाहरुख खान ने पहले भी इस बात का जिक्र किया था कि कभी भी उनपर कोई मुसीबत आई तो वो सलमान खान ही पहले ऐसे शख्स होंगे जो उनकी खैरियत पूछने आएंगे। कई साल पहले सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में शाहरुख खान आए थे तब उन्होंने ये बात कही थी। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो पर शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आए थे।

सोशल मीडिया पर ये थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर फैंस भी काफी सरप्राइज हैं कि शाहरुख खान ने सलमान के बारे में जो कहा था, असल रूप में वैसा ही हुआ। सलमान ही वह पहले शख्स शाहरुख को इमोशनली सपोर्ट देने उनके पास पहुंचे थे।

इस वीडियो में शाहरुख खान बोलते हुए दिखाई देते हैं- ‘सलमान मैं कभी भी अगर किसी मुसीबत में होऊंगा, सबसे ज्यादा अगर मेरा परिवार परेशान होगा तो तुम ही वो शख्स होंगे जो सबसे पहले आगे आओगे।’ ये सुनते ही सलमान खान भी कहते हैं- ‘हां बिलकुल’। इसके बाद शाहरुख खान काफी इमोशनल होते नजर आते हैं, ये देखते ही सलमान खान शाहरुख को गले लगा लेते हैं।

बता दें, जब से आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई है, तभी से शाहरुख-गौरी खान सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के सपोर्टर्स अब उन्हें सपोर्ट करने के लिए मन्नत के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। कई लोग शाहरुख के इस मुश्किल समय में उन्हें हिम्मत देने के लिए बड़े बड़े पोस्टर्स साथ ला रहे हैं, जिसमें फैंस ने शाहरुख के लिए स्पेशल मेसेज लिखे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट