ताज़ा खबर
 

पर्दे पर नाची ‘रईस’ की ‘लैला’ तो लोगों ने की नोटों की बरसात, देखिए वीडियो

शाहरुख को जिस तरह का प्यार और समर्थन मिलता है वो अविश्वसनीय है। गाने के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड की बेबी डॉल ने कहा- यह उनकी जिंदगी का वो पल है जिसे वो ताउम्र संजोकर रखेंगी।

Author नई दिल्ली | Updated: January 25, 2017 5:24 PM
सनी और शाहरुख के आते ही हुई नोटों की बरसात।

करनूल के एक थिएटर में फैंस शाहरुख खान और सनी लियोनी के गाने लैला मैं लैला को देखकर काफी पागल हो गए। एक छोटी सी वीडियो में फैंस दोनों स्टार्स पर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां हमेशा से ही शाहरुख खान का स्वागत इतने प्यार के साथ किया जाता है वहीं सनी के लिए यह नया अनुभव है। उन्होंने शाहरुख खान के फैन के ट्वीट को रीट्विट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। सनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- हे भगवान। मैंने अभी हवा में लहराते हुए पैसे देखे। होली मोली यह दीवानापन है। मुझे यह पसंद आया। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- इसे देखकर काफी भावुक महसूस कर रही हूं क्योंकि मेरे पास दुनिया के बेस्ट फैंस हैं। आप सभी को प्यार।

इससे पहले सनी शाहरुख और रईस की टीम के साथ अगस्त क्रांति ट्रेन से मुबंई से दिल्ली की यात्रा कर चुकी हैं। ट्रेन में उन्होंने कई लाइफटाइम मूमेंट्स का अनुभव किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने अपनी जिंदगी में कभी वो नहीं देखा था जो ट्रेन में देखने को मिला। शाहरुख को जिस तरह का प्यार और समर्थन मिलता है वो अविश्वसनीय है। गाने के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड की बेबी डॉल ने कहा- यह उनकी जिंदगी का वो पल है जिसे वो ताउम्र संजोकर रखेंगी।

Next Stories
1 Raees Box Office Collection: शाहरुख और माहिरा की फिल्म पहले ही दिन छू सकती है 20 करोड़ का आंकड़ा
2 दीपिका पादुकोण फिल्मफेयर फोटोशूट : सोशल मीडिया पर छा रहा ‘बिहाइंड द सीन्स’ वीडियो, देखिए किस तरह हुई शूटिंग
3 करीना कपूर कर रही हैं दूसरी पारी की तैयारी, बालों का कराया मेकओवर
जस्‍ट नाउ
X