ताज़ा खबर
 

जब शाहिद कपूर ने करीना को बताया था सीनियर एक्ट्रेस, शर्मिंदा हो गई थीं बेबो

करीना एक्टिंग के मामले में शाहिद से सीनियर हैं, लेकिन शाहिद इस बात का इज़हार करीना से करें तो स्थिति वाकई रोचक होगी. ऐसा ही हुआ भी था शाहिद-करीना के एक इंटरव्यू के दौरान।

शाहिद और करीना आखिरी बार ‘उड़ता पंजाब’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साथ नज़र आए थे।

शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव स्टोरी से ज़्यादातर लोग वाकिफ होंगे। शाहिद और करीना ने 2004 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 2003 में आई फ़िल्म ‘फ़िदा’ से दोनों एक्टर्स के बीच नज़दीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। जहां करीना ने जेपी दत्ता की फ़िल्म रिफ़्यूजी से अपने करियर की शुरूआत की थी वहीं शाहिद ने 2003 में केन घोष की ही फ़िल्म इश्क विश्क से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। जाहिर है, करीना एक्टिंग के मामले में शाहिद से सीनियर हैं, लेकिन शाहिद इस बात का इज़हार करीना से करें तो स्थिति वाकई रोचक होगी. ऐसा ही हुआ भी था शाहिद-करीना के एक इंटरव्यू के दौरान। उस इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि मैं और करीना केन घोष की फ़िल्म फ़िदा में साथ काम कर रहे हैं और ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि मुझे एक्टिंग में अपनी सीनियर करीना के साथ कैमरा फ़ेस करने का मौका मिल रहा है।

शाहिद की इस बात को सुनकर करीना थोड़ा झेंप गई थी और उनकी बात को मज़ाक में टाल दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद और करीना ने फ़िल्म जब वी मेट के दौरान ब्रेकअप किया था। इसी दौरान करीना और सैफ अली खान फिल्म टशन की शूटिंग के चलते काफी वक्त साथ बिता रहे थे। ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना के लिए जब वी मेट की शूटिंग करना काफी मुश्किल था लेकिन दोनों ने ही प्रोफ़ेशनलिज़्म दिखाते हुए फ़िल्म की शूटिंग पूरी की थी। बॉक्स ऑफ़िस पर इस फ़िल्म ने ज़बरदस्त कारोबार किया था। शाहिद और करीना के साथ ही इम्तियाज अली के लिए भी ये फ़िल्म टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी।

शाहिद और करीना ज़िंदगी में आगे बढ़ गए और आज दोनों ही अपने घर बसा चुके हैं। शाहिद और करीना ने इससे पहले आखिरी बार स्टेज शेयर फ़िल्म ‘उड़ता पंजाब’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया था। इस फ़िल्म में दोनों ही एक्टर्स ने काम ज़रूर किया है लेकिन फ़िल्म में इन दोनों का साथ में एक भी सीन नहीं है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App