X

VIDEO: जब शाहरुख खान के सामने अपनी मां के लिए रोने लगी थीं दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की मां की ओर से भेजे गए लेटर को पढ़ते हैं। लेटर को सुनकर दीपिका पादुकोण रोने लगती हैं और सही जवाब देती हैं कि यह मां ने भेजा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पेरेंट्स के बेहद करीब मानी जाती हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं दीपिका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के सामने अपनी मां के लिए भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो को न्यू एवरीडे फन नाम के एक एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण कुछ साल पहले शाहरुख के शो का हिस्सा बनी थीं। शो में शाहरुख खान दीपिका के लिए आए कुछ लेटर्स को पढ़ते हैं और दीपिका से कहते हैं कि आप गेस करें कि इन्हें किसने आपके लिए भेजा है। पहला लेटर संजय लीला भंसाली द्वारा लिखा गया था, जिसे दीपिका पादुकोण सही गेस करती हैं। इसके बाद शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की मां की ओर से भेजे गए लेटर को पढ़ते हैं। लेटर को सुनकर दीपिका पादुकोण रोने लगती हैं और सही जवाब देती हैं कि यह मां ने भेजा है।

दीपिका की मां ने लेटर में लिखा, “बचपन में तुम एकदम टॉम बॉय हुआ करती थी, टेबल पर चढ़ना, रेस्टोरेंट में खाना गिराना और लड़कों से लड़ना। तुम्हारे लिए बैडमिंटन खेलना नैचुरल है। जब तुमने मुंबई जाने का फैसला किया तो हम सब बेहद परेशान थे। तुमने जो भी अच्छा किया, अपनी मेहनत से किया। तुमने यहां तक आने के लिए कई बलिदान भी दिए और तुम इनसे कतराई नहीं। तुमको अकेले ही आगे बढ़ना था और तुम बढ़ती गई। तुमसे हम सब से बहुत कुछ सीखा है, जैसे ऑफिस का काम और घर का। तुमने कभी भी चीजों को कल के लिए नहीं टाला। जो करना है, आज ही करना है। यदि तुमसे गलती से भी किसी का दिल दुख जाता है तो तुम सॉरी कहे बिना नहीं सोती। तुम हमारे लिए स्टार नहीं, बल्कि हमारी ही दीपिका हो, भगवान करें तुम ऐसे ही हमेशा खुश रहो।

  • Tags: Deepika padukon,