ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब शाहरुख खान के सामने अपनी मां के लिए रोने लगी थीं दीपिका पादुकोण

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की मां की ओर से भेजे गए लेटर को पढ़ते हैं। लेटर को सुनकर दीपिका पादुकोण रोने लगती हैं और सही जवाब देती हैं कि यह मां ने भेजा है।

Author नई दिल्ली | March 20, 2018 5:23 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पेरेंट्स के बेहद करीब मानी जाती हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं दीपिका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के सामने अपनी मां के लिए भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो को न्यू एवरीडे फन नाम के एक एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण कुछ साल पहले शाहरुख के शो का हिस्सा बनी थीं। शो में शाहरुख खान दीपिका के लिए आए कुछ लेटर्स को पढ़ते हैं और दीपिका से कहते हैं कि आप गेस करें कि इन्हें किसने आपके लिए भेजा है। पहला लेटर संजय लीला भंसाली द्वारा लिखा गया था, जिसे दीपिका पादुकोण सही गेस करती हैं। इसके बाद शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की मां की ओर से भेजे गए लेटर को पढ़ते हैं। लेटर को सुनकर दीपिका पादुकोण रोने लगती हैं और सही जवाब देती हैं कि यह मां ने भेजा है।

Deepika Padukone, Same hair style of Deepika Padukone, Deepika Padukone in event, Deepika Padukone favorite hair style, deepika padukone, actress Deepika Padukone, Deepika Padukone Fans, Deepika Padukone Hairstyle, entertainment news, bollywood news

दीपिका की मां ने लेटर में लिखा, “बचपन में तुम एकदम टॉम बॉय हुआ करती थी, टेबल पर चढ़ना, रेस्टोरेंट में खाना गिराना और लड़कों से लड़ना। तुम्हारे लिए बैडमिंटन खेलना नैचुरल है। जब तुमने मुंबई जाने का फैसला किया तो हम सब बेहद परेशान थे। तुमने जो भी अच्छा किया, अपनी मेहनत से किया। तुमने यहां तक आने के लिए कई बलिदान भी दिए और तुम इनसे कतराई नहीं। तुमको अकेले ही आगे बढ़ना था और तुम बढ़ती गई। तुमसे हम सब से बहुत कुछ सीखा है, जैसे ऑफिस का काम और घर का। तुमने कभी भी चीजों को कल के लिए नहीं टाला। जो करना है, आज ही करना है। यदि तुमसे गलती से भी किसी का दिल दुख जाता है तो तुम सॉरी कहे बिना नहीं सोती। तुम हमारे लिए स्टार नहीं, बल्कि हमारी ही दीपिका हो, भगवान करें तुम ऐसे ही हमेशा खुश रहो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App