ताज़ा खबर
 

जब ट्रैफिक पुलिस से मजाक करना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, हो गई थी पिटाई

शाहरुख खान ने 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शाहरुख खान ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उसी साल दिल आशना है, चमत्कार जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाते हैं।(फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस)

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान रील लाइफ में जितने रोमांटिक और कूल बॉय नजर आते हैं, निजी जिंदगी में वो उतने ही शरारती रहे हैं। ऐसे ही एक बार उनकी शरारत उनपर भारी पड़ गई थी और पुलिस वाले ने बहुत मार मारा था। इस किस्से को खुद शाहरुख खान ने एक टीवी शो में बताया था। दरअसल बात उन दिनों की है जब शाहरुख खान स्टार नहीं थे। फिल्मों से दूर-दूर तक नाता नहीं था। कॉलेज के दौरान बस प्ले किया करते थे। दोस्तों के पास फिएट 800 गाड़ी होती थी। उसी में सारे दोस्त प्ले के लिए आते-जाते थे।

एक बार कहीं से प्ले करके शाहरुख अपने दोस्तों के साथ लौट रहे थे। काफी रात हो चुकी थी। दिल्ली के ताजमान सिंह चौराहे के पास कुछ पुलिस वालों ने सिक्योरिटी को लेकर गाड़ी रुकवा दी। गाड़ी रुकवाने के बाद उनमें से एक जाट ट्रैफिक पुलिस वाले ने अपनी भाषा में पूछा, ‘रे डिक्की में के हे?’ दोस्त कुछ बोलते तब तक शाहरुख बीच में ही जोश में आते हुए बोल पड़े, ‘कुछ नहीं दो एके 47 है और एक डेडबॉडी है।’ उसके बाद क्या हुआ। शाहरुख बताते हैं, ‘उस हरियाणवी पुलिस वाले ने उनकी जमकर पिटाई की थी।’

बता दें शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह, रोमांस किंग और किंग ऑफ बॉलीवुड जैसे नामों से जाना जाता है। वह 80 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। शाहरुख खान ने 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद शाहरुख खान ने पीछे मुड़ कर कभी नहीं देखा। इसी साल दिल आशना है, चमत्कार जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जीरो थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। बता दें शाहरुख खान फिल्म सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीदेवी की मौत से जोड़ा नाम तो एक्ट्रेस प्रिया आनंद ने लगा दी क्लास, ट्रोल को मांगनी पड़ी माफी
2 बुरे वक्त में छोड़ गई पहली पत्नी तो इस मुस्लिम एक्ट्रेस को मनोज बाजपेयी ने बनाया दुल्हन
3 Kalank Box Office Collection Day 6 Live Updates: सिनेमाघरों में इंटरवल के इंतजार में दर्शक ‘कलंक’ से कर रहे तौबा, फिर भी लगातार कमाई कर रही फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X