scorecardresearch

जब सैफ-शाहरुख ने उड़ाया इस एक्टर का मज़ाक, ऐसे लिया था बेइज्जती का बदला

बॉलीवुड ऐक्टर्स शाहरुख खान और सैफ अली खान ने जब एक अवॉर्ड शो के दौरान नील नितिन मुकेश के नाम का मजाक उड़ाया था

shahrukh khan, saif ali khan
शाहरुख खान और सैफ अली खान ने एक अभिनेता के नाम का मजाक उड़ा दिया था। यह मजाक उन्हें भारी पड़ गया था।(image:saifalikhan_online)

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच अक्सर ही लड़ाई-झगड़े की खबरें आती रहती हैं। फिर चाहे सलमान और शाहरुख खान का लड़ाई हो या फिर चाहे शाहरुख खान का फराह खान के पति पर हाथ उठाना हो इस तरह की घटनाएं खूब सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में एक बार शाहरुख खान और सैफ अली खान ने एक अभिनेता के नाम का मजाक उड़ा दिया था। यह मजाक उन्हें भारी पड़ गया था। क्या है पूरा किस्सा आइए आपको बताते हैं।

दरअसल साल 2009 में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को शाहरुख खान और सैफ अली खान ने होस्ट किया था। इसी दौरान बॉलीवुड के किंग खान ऑडियंस में बैठे एक्टर नील नितिन मुकेश से कहते हैं कि मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है। इसके बाद शाहरुख नील से पूछते हैं तुम्हारा नाम है नील नितिन मुकेश। भैया सरनेम कहां पर है? यह तो सारे फर्स्ट नेम हैं। तुम्हारा कोई सरनेम क्यों नहीं है। हम सभी का है। शाहरुख की इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं।’

शाहरुख द्वारा किए गए इस मजाक का नील को बुरा लग जाता है और वह जवाब देते हुए करते हैं, ‘यह बहुत बढ़िया सवाल है। शाहरुख सर और सैफ सर आप दोनों का शुक्रिया,लेकिन क्या मैं थोड़ी सी इजाजत ले सकता हूं कुछ बोलने के लिए?” इसके बाद नील कहते हैं, “मुझे लगता है कि यह मेरी बेइज्जती है। यह मेरे लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है। आपने ध्यान नहीं दिया कि मेरे पिता भी यहीं बैठे हुए हैं।” नील के यह कहते ही सैफ उनसे माफी मांगते हुए सॉरी कहते हैं, लेकिन शाहरुख चुप रह जाते हैं।

नील नितिन मुकेश यहीं नहीं रुकते वह दर्शकों से माफी मांगते हुए कहते हैं, “यह बहुत भद्दा है कि एक अवॉर्ड फंक्शन के स्टेज पर खड़े होकर आप इस तरह के सवाल करें। मुझे लगता है कि यह मेरी बेइज्जती है मैं बस इतना कहना चाहता हूं जस्ट शटअप यार।”

आगे सैफ फिर से पूछते हैं, “वैसे आपका सरनेम क्या है?”, नील जवाब देते हैं, “मुझे नहीं लगता है कि मुझे सरनेम की जरूरत है। मैंने इस लाइन में बैठने के लिए काफी मेहनत की है। मेरे लिए सम्मान की बात है कि यहां शाहरुख खान और सैफ अली खान मुझसे सवाल पूछ रहे हैं लेकिन जस्ट शटअप।” इसके बाद नील अपनी कुर्सी पर बैठ जाते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट