ताज़ा खबर
 

…और इस तरह माधुरी दीक्षित का नाम सुनकर ही नर्वस हो गए थे संजू बाबा

संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। कुछ लोग इसे संजू बाबा की बेस्ट कमबैक फिल्म मान रहे हैं तो कुछ को कहानी रास नहीं आई।

एक शो में संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से जुड़ी अपनी कुछ यादें शेयर की।

संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। कुछ लोग इसे संजू बाबा की बेस्ट कमबैक फिल्म मान रहे हैं तो कुछ को कहानी रास नहीं आई। खैर, जो भी हो लेकिन एक लंबे समय के बाद संजय दत्त को बड़े पर्दे पर देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले संजय दत्त इस फिल्म की प्रमोशन के लिए कई टीवी शो पर गए थे। ऐसे ही एक शो में संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से जुड़ी अपनी कुछ यादें शेयर की। दरअसल, जी टीवी पर आने वाला शो सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में एक कंस्टेंट ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना ‘तम्मा-तम्मा लोगे’ को गाया। जिसके बाद संजय दत्त से इस गाने के बारे में पूछा गया। उन्होंने बताया कि 1990 की फिल्म थानेदार का सुपरहिट गाना तम्मा-तम्मा की शूटिंग के दौरान वह माधुरी के साथ डांस करने से पहले काफी नर्वस थे। उन्हें नहीं लग रहा था कि वो इस गाने पर डांस कर पाएंगे। संजय दत्त के मुताबिक माधुरी ग्रेट डांसर है और वो किसी भी मूव्स को आसानी से कर सकती हैं।

इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की बातों को याद करते हुए संजय ने बताया कि माधुरी के साथ शूटिंग करने से पहले उन्होंने 16 दिनों तक रिहर्सल की थी। उन्होंने कहा, जब मुझे पता चला कि मुझे माधुरी के साथ डांस करना है तो मैं बहुत नर्वस हो गया था, इसलिए मैंने शूटिंग से पहले 16 दिनों तक अकेले डांस प्रैक्टिस की। संजय दत्त का नाम माधुरी दीक्षित के साथ उन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा था।

संजय दत्त को भले ही इस गाने की शूटिंग के दौरान परेशानी आई हो। लेकिन इस गाने के जरिए संजय दत्त को एक नई डांसिंग पहचान मिली। आज भी वह जब कहीं जाते हैं तो लगो उनसे ‘तम्मा-तम्मा लोगे’ का ही डांसिंग स्टाइल करने को कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App