ताज़ा खबर
 

फोन बूथ में कॉल कर रहे थे संजू बाबा, बाहर खड़े अर्जुन रामपाल ने पूछा था – ‘आप संजय दत्त ही हो ना’?

'संजय दत्त के साथ मेरी ये मुलाकात थोड़ी फनी रही लेकिन उनके स्टायल से मुझे अंदाज़ा हो गया था कि संजू बाबा बॉलीवुड के असली रॉकस्टार हैं।'

संजय और अर्जुन की ये मुलाकात काफी फनी थी।

संजय दत्त की बायोपिक संजू कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कई विवादों से भरी संजय दत्त की ज़िंदगी को असल मायनों में ड्रग्स, सेक्स एंड रॉक एंड रॉल से प्रभावित रॉकस्टार की ज़िंदगी से तुलना की जाती रही है। इंडस्ट्री में कई स्टार ऐसे हैं जो नशे के मायाजाल में जकड़े और शानदार वापसी करने वाले  संजय दत्त को अपना आयडल मानते हैं और उन्ही में से एक हैं सुपर मॉडल और एक्टर अर्जुन रामपाल। अर्जुन ने एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने जब पहली बार संजय दत्त को देखा था तो देखते ही रह गए थे।

अर्जुन ने कहा कि साल 1990 की बात है, मैं उस समय स्कूल से पास आउट ही हुआ था। उस दौर में मुंबई के मरीन ड्राइव के नटराज होटल में एक छोटा सा क्लब हुआ करता था, हम लोगों ने वहीं जाने का प्लान बनाया था। वहां जाते हुए मैंने देखा कि एक पीसीओ पर संजय दत्त किसी से बात कर रहे हैं, उस दौर में मोबाइल फोन नहीं था तो संजू सिक्का डालकर पीसीओ में किसी से बात कर रहे थे। संजय के उस दौर में लंबे बाल हुआ करते थे और वे बेहद हैंडसम दिखते थे। मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया। मुझे लगा ये संजय दत्त है तो इनसे बात करनी चाहिए। मैं पीसीओ के बाहर ही खड़ा रहा और उन्हें देखता रहा।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
संजू को देखकर अवाक रह गए थे अर्जुन

थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि संजय भी मुझे देख रहे हैं, उन्होंने फोन पर कहा – एक मिनट और मेरी तरफ देख कर पूछा – हां क्या हुआ ? उनकी इस प्रतिक्रिया से मैं एकदम अवाक रह गया और मैंने हड़बड़ी में पूछ लिया – आप संजय दत्त हो ? जाहिर है, वो मेरे सवाल से ज़्यादा इंप्रेस नहीं हुए और उन्होंने मेरी तरफ देखकर बोला – तुम्हें क्या लगता है ? और ये बोलने के बाद उन्होंने फिर फोन पर बात करना शुरू कर दिया। संजय दत्त के साथ मेरी ये मुलाकात थोड़ी फनी रही लेकिन उनके स्टायल से मुझे अंदाज़ा हो गया था कि संजू बाबा बॉलीवुड के असली रॉकस्टार हैं।’  गौरतलब है कि संजय दत्त की ज़िंदगी पर बनने जा रही संजू में रणबीर कपूर लीड रोल में है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में रणबीर के अलावा कई एक्टर्स काम करते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App