ताज़ा खबर
 

‘मुझे नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड’, सलमान खान बोले मुझे तो सिर्फ…

Salman Khan: सलमान की फिल्मों में तो उनका नाम ही काफी है तो वहीं फैन्स को उनकी एक्टिंग भी जबरदस्त लगती है। लेकिन अब तक एक से एक बेहतरीन फिल्में बना चुके सलमान को एक भी नेशनल अवॉर्ड नहीं दिया गया है।

सलमान खान

Salman Khan:सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई न कोई धमाल जरूर करती है। अब सलमान ईद के मौके पर ‘भारत’ भी ला रहे हैं। सलमान की फिल्मों में उनता नाम ही काफी है। तो वहीं फैन्स को उनकी एक्टिंग भी जबरदस्त लगती है। लेकिन अब तक एक से एक बेहतरीन फिल्में बना चुके सलमान को एक भी नेशनल अवॉर्ड नहीं दिया गया है।

इस पर सलमान का कहना है कि उन्हें नेशनल अवॉर्ड नहीं चाहिए। एनबीटी के मुताबिक, सलमान खान कहते हैं- ‘मुझे नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड या कोई भी अवॉर्ड मुझे सिर्फ रिवॉर्ड चाहिए। मुझे मेरा नेशनल अवॉर्ड तब मिल जाता है जब लोग मेरी फिल्में देखने सिनेमाघरों में पहुंचते हैं। पूरा देश मेरी फिल्म देख ले बस वह मेरे लिए नेशनल अवॉर्ड है और क्या चाहिए।’

बता दें, ईद के खास मौके पर सलमान खान अपने फैन्स के लिए फिल्म ‘भारत’ ला रहे हैं। 5 जून को रिलीज हो रही ‘भारत’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की कहानी कोरिया की एक फिल्म से ली गई है, लेकिन कहानी को देश की ग्रोथ से जोड़ कर एक नया रूप दिया गया है।

फिल्म भारत से अब तक कई सारे गाने सामने आ चुके हैं। ‘चाशनी’ और ‘स्लोमोशन’ गाना फैन्स को बहुत पसंद आया है। सुनील ग्रोवर के करियर के लिए भी इस फिल्म को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

सलमान खान और कैटरीना अब तक कई सारी धमाकेदार फिल्में दे चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस जोड़ी को हिट माना जाता है। ऐसे में अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि सलमान और कैटरीना इस बार भी इस फिल्म के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App