जब पब में पार्टी कर रहे रणबीर कपूर से उलझ गए थे सलमान खान, दे मारा था तमाचा; संजय दत्त ने संभाली थी बात

ये बात तब की है जब रणबीर ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा था। लेकिन रणबीर फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे थे। रणबीर कुछ फिल्म्स की शूटिंग कर रहे थे। बताया जाता है कि एक पब में पार्टी करने के दौरान सलमान रणबीर के पास जा पहुंचे थे।

Salman Khan. Ranbir Kapoor, Salman Khan slap Ranbir
रणबीर कपूर (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया इंस्टा फैनपेज)

सलमान खान यूं तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘सांवरिया’ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं। लेकिन कहा जाता है कि एक वक्त रणबीर कपूर और सलमान खान के बीच काफी गहमा-गहमी हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात तब की है जब रणबीर ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा था। लेकिन रणबीर फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे थे। रणबीर कुछ फिल्म्स की शूटिंग कर रहे थे। बताया जाता है कि एक पब में पार्टी करने के दौरान सलमान रणबीर के पास जा पहुंचे थे।

रणबीर उस पब में अपने दोस्तों के साथ एंजॉय कर रहे थे, तभी सलमान ने रणबीर को देखा और वो उनके पास गए। इस बीच सलमान और रणबीर बात करते करते एक दूसरे से टकराने लगे और मामला गर्म हो गया। उस वक्त संजय दत्त सलमान खान के साथ उस पब में आए थे। खबरें थीं कि उस दिन सलमान खान अपने आपे से बाहर हो गए थे और रणबीर को सबके सामने तमाचा जड़ दिया था। तब भी सलमान का गुस्सा शांत नहीं हुआ ऐसे में संजय दत्त ने उन्हें संभाला और वहीं से ले गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान रणबीर के बीच कैटरीना कैफ की वजह से झगड़ा हुआ था। रणबीर ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम किया था, तब रणबीर के सलमान से अच्छे रिश्ते थे। फिर फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के वक्त भी सब ठीक था। इस फिल्म के दौरान ही कैटरीना और रणबीर की दोस्ती और गहरी हो गई थी। जिसके बाद से सलमान खान को रणबीर से दिक्कत शुरू हो गई थी।

खबरों के मुताबिक जब सलमान ने रणबीर को थप्पड़ मारा, ये बात ऋषि कपूर के कानों में जा पहुंची थी। ऐसे में ऋषि कपूर ने सलमान पर काफी गुस्सा किया था। लेकिन सलमान को ऋषि कपूर के गुस्से का फर्क नहीं पड़ा था। सलमान ने तो इस मामले में किसी से माफी नहीं मांगी थी, लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने ऋषि कपूर से माफी मांगी थी। बता दें, रणबीर औऱ कैटरीना को लेकर खबरें रहीं कि दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट