ताज़ा खबर
 

सलमान और अमिताभ हुए आमने-सामने, ‘दस का दम’ की कर दी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से तुलना

सलमान ने बीच में ही पत्रकार की बात काटते हुए कहा कि केबीसी के सवाल जो हैं, वो केबीसी वाले पूछ रहे हैं, हम अपने शो में वो सवाल पूछ रहे हैं, जो इस तरह के फॉर्म में, टीवी पर कोई नहीं पूछता।

सलमान ने दस का दम और केबीसी के सवालों की तुलना की।

सलमान खान दस का दम सीज़न 3 के साथ ही एक बार फिर लोगों के ड्राइंगरूम में नज़र आ रहे हैं। 9 साल के लंबे अंतराल के बाद सलमान ने इस शो के तीसरे सीज़न में काम करने की हामी भरी है, जाहिर है वो चाहेंगे कि पिछले सीजन्स की तुलना में उनका शो ज़्यादा लोकप्रियता हासिल करे और इसी सिलसिले में उन्होंने शो के फॉर्मेट को पहले से भी ज़्यादा दिलचस्प बनाया है। इसी सिलसिले में जब उनसे सवाल पूछा गया तो सलमान ने कुछ इस अंदाज़ में जवाब दिया।

शो की लॉन्चिंग के दौरान एक पत्रकार ने सलमान के सामने एक सवाल रखा। पत्रकार ने कहा कि आप जो सवाल पूछते हैं दस का दम में, वे सवाल ऐसे नहीं है जो दूसरे शोज़ मसलन केबीसी में पूछे जाते हैं, सलमान ने बीच में ही पत्रकार की बात काटते हुए कहा कि केबीसी के सवाल जो हैं, वो केबीसी वाले पूछ रहे हैं, हम अपने शो में वो सवाल पूछ रहे हैं, जो इस तरह के फॉर्म में, टीवी पर कोई नहीं पूछता, ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिसके लिए आपको कोई किताब पढ़ने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। कोई किताब या बुक पढ़ कर आपको अपने सवालों की तैयारी नहीं करनी होगी। अगर आपको अपने मोहल्ले की, अपने दोस्तों की, अपने आसपास के लोगों की समझ है और आप समय-समय पर अपनी लोकेशन को अपने शहर पर गौर फरमाएंगे तो आपको इस शो के सवालों के साथ कोई दिक्कतें नहीं आएंगी और मेरे ख्याल से ये बेहद फन तरीका भी है।

इससे पहले रेस 3 के प्रमोशंस के दौरान एक सवाल पूछा गया था कि बॉलीवुड में अमिताभ की जगह कौन ले सकता है? जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ अनिल कपूर ही अमिताभ बच्चन की जगह ले सकते हैं। उन्होंने कहा था – ‘अमिताभ बच्चन जैसा रोल करते हैं, वो अपने आप में अद्भुत है। उनके जैसा काम इंडस्ट्री में बस अनिल कपूर ही कर सकते हैं। अनिल कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और ऐसा अनुशासन के कारण ही हो पाता है। वो काम के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App