ताज़ा खबर
 

जब उर्दू के लिए सलमान खान के पिता से जैकलीन को पड़ी थी ‘डांट’

मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 की सफलता के बाद जैकलीन अपने करियर के अहम पड़ाव पर हैं। वे सलमान खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली हैं। फिल्म किक को अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानने वाली जैकलीन किक 2 में भी नज़र आएंगी।

जैकलीन अब नई भाषा सीखने पर कर रही हैं फोकस

जैकलीन फर्नांडीज़, सलमान खान के काफी करीब हैं। जैकलीन खुद मानती हैं कि उनकी ज़िंदगी में सलमान काफी अहम हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं अपने करियर को दो भागों में बांटना पसंद करूंगी। एक दौर फिल्म किक से पहले का होगा और दूसरा दौर फिल्म किक के बाद। मेरे लिए किक इसलिए इतनी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस फिल्म के बाद से मेरी ज़िंदगी काफी स्तर पर बदल चुकी है।’ गौरतलब है कि किक में जैकलीन के साथ सलमान खान नज़र आए थे। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि वे सलमान की पूरी फैमिली की काफी चहेती हैं। वे सलमान की फैमिली के साथ कई फंक्शंस और इवेंट्स में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वे सलमान खान के पिता सलीम खान से डांट भी खा चुकी हैं।

रेस 3 के प्रमोशन्स के दौरान जैकलीन ने एक बार कहा था कि सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें हिंदी ठीक से सीखने की हिदायत दे दी थी। गौरतलब है कि जैकलीन उर्दू सीख रही हैं और जब उन्होंने इस बात को सलीम खान के साथ शेयर किया था तो उन्होंने जैकलीन को कहा था कि ‘पहले हिंदी को ठीक तरह से बोलना सीखो, उसके बाद उर्दू पर ध्यान देना।’

हालांकि जैकलीन सलीम की इस बात से बिल्कुल भी निराश या हताश नहीं हैं और वे अब भी उर्दू सीखने पर पूरा ध्यान लगा रही हैं। जैकलीन अभी इस भाषा को सीखने के शुरूआती दौर में ही हैं और वे पहले लिखना और पढ़ना सीखेंगी। इसके बाद ही वे इस भाषा को बोलने की प्रैक्टिस शुरू करेंगी। गौरतलब है कि मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 की सफलता के बाद जैकलीन अपने करियर के अहम पड़ाव पर हैं। वे सलमान खान के साथ एक और फिल्म में नज़र आने वाली हैं। फिल्म किक को अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानने वाली जैकलीन किक 2 में भी नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान होंगे वहीँ साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। इसके अलावा वे फिल्म ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत के अपोज़िट नज़र आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App