ताज़ा खबर
 

पापा सैफ के सेक्स लाइफ की बातें सुन सारा अली खान ने बंद कर लिये कान

प्रोमो वीडियो में सैफ बेडरुम सीक्रेट के अलावा सारा अली खान के बॉयफ्रेंड और शादी को लेकर भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

पापा सैफ की पर्सनल लाइफ की बातों को सुनकर बेटी सारा अली खान ने बंद कर लिए कान।

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शो में शामिल होने वाले सितारे भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज खोलते हैं। करण के चैट शो में अभिनेता सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे। इस दौरान सैफ अली ने अपने बेडरुम सीक्रेट्स साझा किए। सैफ की सेक्स लाइफ की बातों को सुनकर सारा अली खान ने अपने कान बंद कर लिए। चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। करण जौहर के शो का यह एपिसोड 18 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

प्रोमो वीडियो में सैफ बेडरुम सीक्रेट के अलावा सारा अली खान के बॉयफ्रेंड और शादी को लेकर भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने करीना कपूर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका जिम लुक काफी पॉपुलर है। करण की बात का जवाब देते हुए सैफ ने कहा, ”और मैं बेडरुम में डिपार्चर से पहले उनका क्लोजअप लुक देखता हूं।” अपने पिता के बेडरुम सीक्रेट को सुनकर सारा अली खान शर्माने वाले एक्सप्रेशन्स देती हैं और कानों में हाथ रख लेती हैं।

https://www.instagram.com/p/BqDDb6FnSFW/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा जब करण जौहर ने सैफ अली खान से सवाल किया कि सारा के बायफ्रेंड के बारे में वह क्या पूछेंगे? सैफ ने जवाब में कहा, ”राजनीतिक विचार, ड्रग्स और कैश है तो लेकर जाओ।” सारा ने पापा सैफ की बात पर कहा, ”मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं जबकि कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं।” जिस पर सैफ ने कहा कि यदि पैसा है तो लेकर जाओ। सारा ने कहा कि यह गलत है।

https://www.instagram.com/p/BqDDz5SnXer/?utm_source=ig_embed

करियर की बात करें तो सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म ‘बाजार’ में देखा गया था। फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर सकी थी। सारा अली खान की अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सारा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह भी लीड भूमिका में हैं।

Kedarnath, Sara Ali Khan, kedarnath trailer, sara ali khan fashion, kedarnath sara ali khan trailer, trailer launch sara ali khan" Kedarnath के को-स्टार सुशांत सिंह संग प्रिंसेस ‘सिंड्रेला’ जैसी लग रही थीं सारा अली खान, टिकी रहीं सबकी निगाहें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ‘डोला रे डोला’ बना सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड डांस नंबर, विदेश में मिला सम्मान
2 ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से अमिताभ ने बनाया रिकॉर्ड, आज तक नहीं हुआ था ऐसा
3 दीपिका रणवीर ने लिया दिल जीत लेने वाला फैसला, शादी पर मेहमानों से की ये खास अपील
ये  पढ़ा क्या?
X