‘डूब गई थी 70% कमाई’- जब प्रॉपर्टी डीलर ने सैफ अली खान से ऐंठ ली थी मोटी रकम! स्कैम में फंस गए थे एक्टर

सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि फिल्म में तो वह बेशक स्कैमर के तौर पर दिखाई देंगे। लेकिन असल जिंदगी में उनके साथ ऐसा वाकया हो चुका है।

Saif Ali Khan, Saif Ali Khan in Scam, Saif Ali Khan in Bunty Aur Babli 2
सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सैफ अली खान रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में जल्द ही नजर आने वाले हैं। ऐसे में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। फिल्म में सैफ ‘बंटी’ का रोल प्ले कर रहे हैं, जो एक जमाने में मशहूर स्कैमर हुआ करता था जिसकी क्राइम पार्टनर ‘बबली’ हुआ करती थी। सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि फिल्म में तो वह बेशक स्कैमर के तौर पर दिखाई देंगे। लेकिन असल जिंदगी में उनके साथ ऐसा वाकया हो चुका है।

सैफ अली खान ने बताया कि कई सालों पहले उनके साथ ये घटना घटी थी। सैफ ने बताया कि उन्होंने एक प्रॉपर्टी में इंवेस्ट किया था। जिस वजह से उनकी 70% कमाई लुट गई थी। ये सब प्रॉपर्टी के चक्कर में हुआ था। सैफ ने बताया कि- ‘मुझे बताया गया था कि मुझे प्रॉपर्टी बनकर 3 साल में मिलेगी। लेकिन आज तक वो मुझे नहीं मिली। मैंने उस वक्त जो कमाया था उससे 70% गवां चुका था।’

इससे पहले सैफ ने ये भी बताया था कि एक बार उनके घर में एक अंजान महिला आ धमकी थी। इस किस्से को शेयर करते हुए सैफ ने कहा था कि उस वक्त करीना कपूर बेहद नाराज हो गई थीं। दरअसल, एक बार सैफ के घर की डोरबेल बजी तो जब दरवाजा खुला तो एक अजनबी महिला दौड़ कर सैफ के लिविंग रूम में आ घुसी। सैफ वहीं थे तो देख कर घबरा गए। तब तक करीना भी वहां पहुंच गईं और जब करीना ने देखा तो वह हैरान रह गईं। सैफ और करीना कुछ सेकेंड्स तक सोचते रहे कि वो कौन है। इसके बाद महिला सैफ के करीब गई और उनसे पूछा- और तो तुम यहां रहते हो?

सैफ ने बताया था कि उस वक्त वे काफी घबरा गए थे। तब करीना ने सैफ से गुस्से में कहा था– ‘अब कुछ बोलोगे तुम?’ ऐसे में सैफ ने बताया कि ‘मैं सोच रहा था क्या मैं इस महिला को जानता हूं?’ इसके बाद सैफ ने कहा कि – कौन हैं आप जाइए आप यहां से क्या कर रही हैं यहां? ऐसे में महिला ने ओके कहा और वो वहां से चलती बनी। ये देख सैफ और करीना हैरान रह गए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट