scorecardresearch

उसे ये सब करने की क्या जरूरत? किस बात पर पहली पत्नी अमृता सिंह पर बिफर पड़े थे सैफ अली खान?

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह अच्छा नहीं है कि आपको लगातार याद दिलाया जाए कि आप कितने बेकार हैं और हर समय आपकी मां, बहनों को तानें और गालियां दी जाएं। मैंने यह सब देखा है।

उसे ये सब करने की क्या जरूरत? किस बात पर पहली पत्नी अमृता सिंह पर बिफर पड़े थे सैफ अली खान?
सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे।( image: indian express)

सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की शादी को करीब एक दशक पूरा हो गया है। गौरतलब है की करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है औरत अमृता सिंह उनकी पहली पत्नी थीं। सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं शादी के 13 सालों में बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अमृता को गुजारा भत्ता की बड़ी रकम देने पर गुस्सा व्यक्त किया।

मैं शाहरुख खान नहीं हूं

साल 2005 में टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान बताया था कि मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं। जिसमें से मैंने पहले ही उन्हें लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे दिया है। इसके साथ ही, मैं अपने बेटे के 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपये का भुगतान कर रहा हूं। मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतना पैसा नहीं है। मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी के पैसे भी दूंगा,और मैं जरुर दूंगा, चाहे कुछ भी क्यों ना हो। सैफ ने आगे कहा था कि था कि जो पैसे मैं विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों से कमा रहा हूं, वो मेरे बच्चों को दिए जा रहा हैं, मेरे पास पैसा नहीं है।

अमृता सिंह ने किया था बंगले पर कब्जा

एक्टर ने आगे बताया कि एक बार उन्होंने अपनी एक्स-पत्नी के साथ जो बंगला शेयर किया था, उस पर उनके बच्चों और अमृता के कई रिश्तेदारों ने कब्जा कर लिया था। जो उनके जाने के बाद अमृता के साथ शामिल हो गए थे। उस समय सैफ और उनकी गर्लफ्रेंड रोजा कैटलानो दो कमरों के अपार्टमेंट में रह रहे थे, लेकिन वह अपने जीवन में शांति में थे। लंबे समय के बाद मुझे लगता है कि मेरा सेल्फ-वर्थ वापस आ गया है। यह अच्छा नहीं है कि आपको लगातार याद दिलाया जाए कि आप कितने बेकार हैं और हर समय आपकी मां, बहनों को तानें, अपमान और गालियां दी जाएं। मैंने यह सब देखा है। अपनी एक्स-वाइफ अमृता का जिक्र करते हुए सैफ ने कहा था कि जहां तक उनके आत्मसम्मान का सवाल था। इसे रॉक बॉटम तक हिट किया गया। जब कोई सैफ की तारीफ करता था तो वो वास्तव में चौंक जाते थे।

सैफ को सारा और इब्राहिम से मिलने की नहीं थी इजाजत

सैफ अली खान ने आगे बताया था कि मुझे लगातार क्यों याद दिलाया जा रहा है कि मैं कितना भयानक पति था और मैं कितना भयानक पिता हूं। मेरे पर्स में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर है। हर बार जब मैं इसे देखता हूं तो रोने का मन करता। मुझे अपनी बेटी सारा की हमेशा याद आती है। मुझे अपने बच्चों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें मुझसे मिलने आने की इजाजत नहीं है, मेरे साथ रहने की तो बात ही छोड़ दो।

एक्टर ने आगे कहा था कि अमृता सिंह उस समय टेलीविजन पर काफी काम कर रही थीं और सैफ को उस पर आपत्ति थी। उन्होंने कहा था,अभी मेरे बच्चे अमृता के रिश्तेदारों और नौकरानियों के साथ बड़े हो रहे हैं, जबकि वह एक टीवी धारावाहिक में काम कर रही हैं। जब मैं अपने परिवार का समर्थन करने के लिए तैयार हूं, तो उसे ऐसा करने की आवश्यकता क्यों है?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.