ताज़ा खबर
 

करीना ने पहले सैफ का इनके संग था अफेयर, शादी और बच्चों की नहीं लगने दी थी भनक

Saif Ali Khan Amrita Singh: सैफ अली खान करीना कपूर को डेट करने से पहले भी एक विदेशी लड़की संग अफेयर में थे। हालांकि सैफ ने खुद के शादीशुदा और दो बच्चों के बाप होने की भनक एक्स गर्लफ्रेंड को नहीं लगने दी थी।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान।

Saif Ali Khan Kareena kapoor khan: सैफ अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। बात चाहे करीना कपूर से शादी के बाद की हो या फिर शादी से पहले की। सैफ अली खान करीना कपूर को डेट करने से पहले एक विदेशी महिला को डेट कर रहे थे। इस बात का दावा महिला ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड का कहना था कि सैफ अली खान ने उन्हें शादी और दो बच्चों होने की भनक तक नहीं लगने दी थी।

सैफ अली खान करीना कपूर के अफेयर से पहले रोजा नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे। जी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में रोजा ने बताया था किस तरह से उनकी सैफ अली खान से मुलाकात हुई थी। रोजा ने कहा था, ”सैफ अली खान और मेरी मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। जिसके बाद हम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।” रोजा ने आगे कहा था, ”सैफ अली खान ने मुझे कभी नहीं बताया कि वह शादी-शुदा हैं। इस बात की जानकारी मुझे काफी समय के बाद हुई थी।” रोजा ने बताया था कि उन्हें सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक की जानकारी भारत आने पर हुई थी। रोजा ने कहा था, ”मुझे लगता था कि वह अपने परिवार से दूर कहीं और रहते हैं। लेकिन मुझे पता चला कि वह बच्चों सारा और इब्राहिम के बेहद करीब हैं। इस बात से मेरा दिल टूट गया था।”

सैफ अली खान और रोजा।

सैफ अली खान से ब्रेकअप पर रोजा ने कहा था, ”मैंने खुद से सवाल पूछा कि यह सब कैसे और क्यों हुआ। लेकिन मेरे लिए यह हैरान कर देने वाला वाकया था। इसके साथ ही आपको जानकारी नहीं होती है कि दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं और करते हैं। एक इंसान अकेले कुछ नहीं कर सकता है क्योंकि कोशिश दोनों पक्षों को करनी पड़ती है।” रोजा ने कहा था, ”सैफ अली खान ने मेरी कभी भी आर्थिक तौर पर मदद नहीं की। भारत छोड़ने के पीछे का कारण यह भी था। मुझे अपने बिल और किराये को भरने के लिए अपने काम पर लौटना पड़ा था। मैं फिर से कहना चाहूंगी कि भारत में मेरे बिल किसी ने भी नहीं भरे हैं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App