ताज़ा खबर
 

सैफ के पांव से खून निकलता देख कोरियोग्राफर ने कहा था- देखना तुम्हें ये खून कहां पहुंचाता है

गौरतलब है कि सैफ अली खान अपनी फैमिली के साथ हाल ही में लंदन में खास समय बिता कर वापस लौटे हैं। इस दौरान सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान भी थे। इस बीच करीना की सैफ के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरों में सैफ करीना क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए थे।

कालाकांडी में सैफ अली खान

सैफ अली खान अपनी हालिया सफल वेबसीरीज़ सेक्रेड गेम्स से काफी खुश हैं। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। हालांकि सैफ हमेशा से ही एक्सपेरिमेंटल रहे हैं  और उन्होंने फिल्मों के सफल या असफल होने की खास परवाह नहीं की है। आज बॉलीवुड में खान तिकड़ी से अलग हट पहचान बना चुके सैफ के लिए एक दौर भी था जब उन्हें फिल्मों में काफी संघर्ष करना पड़ा था। उन्हीं दिनों को याद करते हुए सैफ ने एक किस्सा सुनाया।

फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि ‘ये 1992 की बात है। मैं उस दौरान नटराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था। हम आशिक आवारा गाने की शूटिंग कर रहे थे। सरोज खान इस गाने की कोरियोग्राफर थीं। उस दौरान एसी भी नहीं होता था तो हमारे लिए गर्मी में शूट करना काफी मुश्किल हो जाता था। ये गाना काफी अपबीट था और काफी फास्ट था, शायद यही कारण था कि मेरे पैरों से खून आ रहा था, सरोज खान ने ये देखकर बड़े नाटकीय अंदाज़ में कहा था कि तुम देखना तुम्हारा ये खून तुम्हें कहां तक पहुंचाता था। मैंने मज़ाक में कहा था कि ऐसा ही रहा तो बुढ़ापे से पहले ही ये खत्म हो जाएंगे।’

गौरतलब है कि सैफ अली खान अपनी फैमिली के साथ हाल ही में लंदन में खास समय बिता कर वापस लौटे हैं। इस दौरान सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान भी थे। इस बीच करीना की सैफ के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरों में सैफ करीना क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए थे। सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म में नागा बाबा की भूमिका में भी नज़र आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App