जब सैफ अली खान ने एक्स वाइफ से मांगे थे 100 रुपए, अमृता सिंह ने सुनाया था किस्सा; बताई थी वजह

वो वक्त ऐसा था जब सैफ अली खान काफी कोशिशें कर रहे थे लेकिन अपने काम में उन्हें सक्सेस नहीं मिल पा रही थी।

Saif Ali Khan, सैफ अली खान, अमृता सिंह, सारा अली खान,
सैफ अली खान और अमृता सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

जब बॉलीवुड में अमृता सिंह एक नामी एक्ट्रेस बन चुकी थीं, उस वक्त सैफ अली खान अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे। 1991 में ऐसा भी हुआ जब सैफ को एक फिल्म में काम करने का मौका मिला लेकिन उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। ये फिल्म थी -बेखुदी जिसमें एक्ट्रेस काजोल भी काम कर रही थीं।

यही वो वक्त था जब सैफ की मुलाकात अमृता सिंह से हुई थी। सैफ अमृता की ये छोटी से मुलाकात उनके लिए बेहद खास हो गई और बात शादी तक जा पहुंची। वो वक्त ऐसा था जब सैफ अली खान काफी कोशिशें कर रहे थे लेकिन अपने काम में उन्हें सक्सेस नहीं मिल पा रही थी। ऐसे में एक बार ऐसा भी हुआ जब सैफ ने अमृता से 100 रुपए मांगे थे। इस बारे में अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था। सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में अमृता ने इस कहानी का जिक्र करते हुए बताया था कि सैफ ने एक बार उनसे 100 रुपए मांग लिए।

उन्होंने बताया था- ‘सैफ ने मेरे घर में 2 दिन बिताए थे। उसके बाद उन्हें शूट पर जाना था। ऐसे में सैफ ने मुझसे 100 रुपए मांग लिए क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे। तो मैंने उनसे कहा कि तुम मेरी गाड़ी क्यों नहीं ले जाते? तो सैफ ने बताया कि उन्हें प्रोडक्शन की गाड़ी पिक करने आएगी। तो गाड़ी की उन्हें जरूरत नहीं।’ अमृता ने बताया था- ‘तब मैंने सैफ से कहा कि नहीं नहीं मेरी गाड़ी ले जाओ। और कुछ नहीं गाड़ी देने तो वापस आओगे घर।’

अमृता ने बताया था कि सैफ ही एक ऐसे थे जिन्हें मिलकर उन्हें लगा कि वह ठहराव के साथ उनके साथ रहते हैं। अमृता ने बताया था- ‘मैं सोच भी नहीं सकती थी कि मैं अपने से छोटी उम्र के शख्स से शादी करूंगी। सैफ ही एक ऐसे थे जो मुझे मेरी अब तक की जिंदगी में ठहराव वाले शख्स मिले। ये चीज मेरे लिए काफी मायने रखती थी।’

सैफ ने भी तब कहा था- ‘मुझे उस वक्त लगा था कि ऐसा बहुत कम होता है कि आप ऐसे लोगों से मिलो जिनके साथ आपकी कैमेस्ट्री जमे। मुझे नहीं लगता कि दोबारा ऐसा इंसान मुझे कोई और मिलेगा।’ बताते चलें, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच 12 साल का फर्क था। सैफ और अमृता ने साल 1991 में ही शादी रचा ली थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X