ताज़ा खबर
 

करीना कपूर के लिबास पर नाराज हुए सैफ? कहा- जाओ बदलकर आओ!

कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर ब्लैक कलर की ट्रांस्पेरेंट स्कर्ट पहन कर पहुंची थी। करीना खुद बताती हैं कि इस ड्रेस को पहने के बाद जब वह पति सैफ अली खान के सामने आईं तो उन्होंने करीना की ड्रेस को देखकर अजब एक्सप्रेशन दिया।

करीना कपूर और पति सैफ अली खान

बॉलीवुड की ग्लैमरस मॉम और ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार करीना कपूर अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर करीना कपूर खान यंग जनरेशन में काफी पॉपुलर हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जोरो से लगी हुई हैं। फिल्म रिलीज से पहले भी करीना को कई बार अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया। अपने हर प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर गजब के स्टाइल के साथ नजर आईं।

कुछ वक्त पहले अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में करीना कपूर ब्लैक कलर की ट्रांस्पेरेंट स्कर्ट पहन कर पहुंची थी। करीना खुद बताती हैं कि इस ड्रेस को पहने के बाद जब वह पति सैफ अली खान के सामने आईं तो उन्होंने करीना की ड्रेस को देखकर अजब एक्सप्रेशन दिया। करीना एक रेडियो शो में बताती हैं कि सैफ ने करीना का जब वो ड्रेस देखा तो देखते ही रह गए। ऐसे में सैफ ने कहा कि यह क्या पहना है। जाओ बदल कर आओ।

दरअसल, सैफ को करीना का वो ड्रेस रिवीलिंग लग रहा था। ऐसे में करीना ने कहा कि क्या खराबी है इस ड्रेस में? हालांकि करीना ने सैफ की बात नहीं मानी और वही ड्रेस पहन कर वह इवेंट पर पहुंचीं। करीना के इस ड्रेस को काफी अच्छे रिएक्शन्स मिले थे।

करीना ने वापस घर आकर सैफ को इवेंट की तस्वीरें दिखाईं। इसके बाद सैफ ने खुद कहा कि ‘तुम अच्छी लग रही हो।’ बता दें, 1 जून को करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिका और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म चार बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी है जो अपने हिसाब से लाइफ एंजॉय करती हैं।

करीना बोलीं- सैफ की बीवी होने पर भी उतना ही गर्व है, जितना करीना होने पर है…

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App