चेहरे पर बूट पॉलिश लगा अमृता सिंह-सैफ अली खान ने जब किया प्रैंक, दोस्त ने निकाल ली थी गन; ऐसे बची थी जान

अमृता सिंह गन देखकर इतना डर गईं कि उन्होंने हाथ ऊपर कर लिए और चिल्लाने लगीं थीं। सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान ने इस दिलचस्प किस्से का ज़िक्र किया था।

saif ali khan, amrita singh, sara ali khan
सैफ अली खान और अमृता सिंह ने मिलकर अपने दोस्त के साथ प्रैंक कर दिया था (File Photo)

सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह जब शादी में थे तब अपने दोस्तों के साथ काफ़ी मस्ती किया करते थे। एक बार उन्होंने अपने एक दोस्त और उनके पति के साथ ऐसा प्रैंक किया कि दोस्त ने गन निकाल ली थी। अमृता सिंह गन देखकर इतना डर गईं कि उन्होंने हाथ ऊपर कर लिए और चिल्लाने लगीं थीं। सैफ़-अमृता की बेटी सारा अली खान ने इस दिलचस्प किस्से का ज़िक्र एक चैट शो में किया था।

सारा अली खान ने बताया था कि जब दोनों शादी में थे तब दोनों ने मिलकर अपने एक दोस्त नीलू मर्चेंट और उनके पति को डराने का प्लान बनाया। इसके लिए दोनों ने अपने चेहरे पर बूट पॉलिश लगा लिया और सैफ़ ने चुपके से अमृता को दोस्त के कमरे में भेज दिया।

सारा ने बताया था, ‘ऐन वक्त पर मेरे पापा ने दरवाज़ा खोला, मेरी मॉम को अंदर डाल दिया और दरवाज़ा बंद कर दिया। मेरी मॉम नीलू मर्चेंट के बेडरूम में चली गईं। नीलू अपने पति के साथ सोई हुईं थीं। उनके पति ने तो मेरी मां को गोली ही मार दिया होता। लेकिन तभी मेरी मां ने अपने हाथ ऊपर किए और चिल्लाने लगीं, ‘गोली मत चलाना, मैं डिंगी (अमृता) हूं।’ जब नीलू मर्चेंट के पति ने ये बातें सुनी तब जाकर उन्होंने गन नीचे की।

बॉलीवुड में प्रैंक के इसी तरह के कई किस्से प्रचलित हैं। अजय देवगन को बॉलीवुड में सबसे बड़ा प्रैंकस्टर माना जाता है। उन्होंने तो अमिताभ बच्चन के साथ भी प्रैंक कर दिया था।

इसी तरह एक बार अक्षय कुमार ने विद्या बालन के साथ प्रैंक कर दिया था। फ़िल्म ‘हे बेबी’ के सेट पर उन्होंने रितेश देशमुख के फोन से विद्या बालन को आई लव यू  का मैसेज भेज दिया था। मैसेज से उन्होंने ढेर सारे कीस वाले इमोजी भी भेजे थे। जवाब में विद्या ने भी कीस भेज दिया। जब रितेश देशमुख को ये बात पता चली तो वो हैरान रह गए थे। बाद में अक्षय ने उन्हें बताया था कि उन्होंने उनके और विद्या बालन के साथ प्रैंक किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।