ताज़ा खबर
 

जब रणबीर के लिए संजय दत्‍त पर भड़के थे ऋषि कपूर- इसको तेरे जैसा मत बना

'मैं जब बर्फी फिल्म की शूटिंग कर रहा था उस दौरान मैं उनके जिम में जाया करता था तो संजय दत्त मुझे मज़ाक में कहा करते थे कि ये कैसी फिल्म कर रहा है बर्फी, अगली फिल्म क्या पेड़ा बनाएगा ?'

संजय दत्त ने रणबीर को बर्थ डे पर दिया था खास तोहफा

रणबीर कपूर अपनी फिल्म संजू को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म को जिस प्रकार का रिस्पॉन्स मिला है, उससे रणबीर को लेकर नर्वसनेस और उत्साह दोनों है। रणबीर पिछले कुछ समय से एक ब्लॉकबस्टर की तलाश में हैं और राजकुमार हीरानी की इस फिल्म के साथ ही उनकी ये तलाश पूरी होती दिखाई देती है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर हमेशा से ही संजय दत्त की पर्सनैलिटी से इंप्रेस्ड रहे हैं। संजय दत्त रणबीर कपूर की फैमिली के काफी करीबी रहे हैं हालांकि इंडस्ट्री के रियल लाइफ एंग्री मैन और रणबीर के पिता ऋषि कपूर की राय संजय दत्त को लेकर अपने बेटे से थोड़ी अलग है। ऋषि कपूर अक्सर अपने तीखे शब्दों के लिए जाने जाते रहे हैं और एक बार जब उन्हें लगा कि संजय दत्त रणबीर को बिगाड़ रहे हैं तो उन्होंने संजय को भी खरी खरी सुना दी थी।

रणबीर कपूर ने बताया कि संजू और हमारे परिवार का खास रिश्ता है। वो मुझे अपने छोटे भाई की तरह ट्रीट करते हैं और वे मुझे काफी कुछ देते रहते हैं। मैं जब बर्फी फिल्म की शूटिंग कर रहा था उस दौरान मैं उनके जिम में जाया करता था तो वे मुझे मज़ाक में कहा करते थे कि ये कैसी फिल्म कर रहा है बर्फी, अगली फिल्म क्या पेड़ा बनाएगा ? उन्होंने मुझे मेरे बर्थ डे पर हार्ले डेविडसन बाइक भी दी थी। वो कई बार मुझे अपनी चमचमाती फेरारी में आधी रात को पिक करने आया करते थे।

रणबीर को हार्ले गिफ्ट करने पर ऋषि ने सुना दी थी संजय दत्त को खरी खरी

लेकिन संजय दत्त का ये गिफ्ट ऋषि कपूर को बिल्कुल रास नहीं आया। ऋषि को कुछ महीनों तक तो पता भी नहीं था कि रणबीर के पास हार्ले डेविडसन बाइक है। ऋषि को जब इस बारे में पता चला तो वे काफी नाराज़ हुए थे। रणबीर ने कहा कि मुझे काफी समय तक ये बाइक डैड से छिपानी पड़ी थी क्योंकि उन्हें बाइक्स बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब उन्हें पता चला कि ये बाइक मुझे संजू ने दी है तो उन्होंने संजय दत्त को फोन लगाकर कहा था मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद कर, इसको तेरे जैसा मत बना। लेकिन अब भी ये बाइक मेरे पास है। ये मेरे सबसे खास गिफ्ट्स में से एक है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Race 3 Collection: गुरुवार से रफ्तार पकड़ सकती है रेस-3, जानें अब तक कितनी हुई कमाई
2 स्पोर्ट्स, पढ़ाई, बाइकिंग और मॉडलिंग, ऑलराउंडर है फेमिना मिस इंडिया अनुकृति वास
3 Race 3 Movie Box Office Collection Day 5: सलमान फैंस ‘रेस 3’ पर बरसा रहे प्यार, अब तक इतना बटोर चुकी फिल्‍म