scorecardresearch

जब ऋषि कपूर के घर में चल रही थी पूजा, तो रणबीर कपूर से हो गई एक गलती; लेजेंड ने बेटे को सबके सामने जड़ दिया था थप्पड़

ऋषि कपूर काफी शॉर्ट टेंपर वाले थे। ऐसे में परिवार के अंदर भी छोटी-छोटी बातों में ऋषि कपूर का गुस्सा फूट पड़ता था। ऐसा ही एक किस्सा रणबीर कपूर ने सुनाया था

Rishi Kapoor, Ranbir Kapoor, Pooja House Of Kapoor Family
लेजेंड एक्टर ऋषि कपूर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

लेजेंड ऋषि कपूर हिंदी सिनेमा में अपनी रोमांटिक लुक्स के लिए खूब चर्चित थे। वहीं पर्सनल लाइफ में ऋषि कपूर काफी शॉर्ट टेंपर वाले थे। ऐसे में परिवार के अंदर भी छोटी-छोटी बातों में ऋषि कपूर का गुस्सा फूट पड़ता था। ऐसा ही एक किस्सा रणबीर कपूर ने सुनाया था। रणबीर ने उस किस्से का जिक्र किया था जब कपूर हाउस में पूजा चल रही थी और रणबीर कपूर से एक मिस्टेक हो गई थी। इस वजह से ऋषि कपूर रणबीर पर इतना भड़क गए थे कि पूजा से उठ उन्होंने रणबीर को तमाचा दे मारा था। रणबीर ने बताया था कि ‘उस वक्त सब लोगों के सामने उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया था।’

एक पुराने इंटरव्यू में ‘संजू’ एक्टर रणबीर ने कहा था- ‘एक बार उन्होंने मुझे सबके सामने थप्पड़ मारा था क्योंकि मैं पूजा एरिया में जूते पहन कर आ गया था। उस वक्त घर में पूजा चल रही थी। तब मेरी उम्र 12 साल की थी। उस वक्त मुझे पता नहीं था और मैं अंजाने में वहां पहुंच गया।’ ऋषि ने जैसे ही रणबीर के पैरों में जूते देखे तो वह बहुत गुस्सा हो गए। ऋषि कपूर का शॉर्ट टेंपर कई बार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला था, जिसके चलते कई बार एक्टर कॉन्ट्रोवर्सी से भी घिरे।

इस बारे में एक बार ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी खुद जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि एक बार ऋषि ने कुछ ट्वीट कर दिया था जिसके बाद अगले दिन काफी हंगामा खड़ा हो गया था। इतना ही नहीं कपूर हाउस के सामने लोगों का जमावड़ा लग गया था और सब ‘ऋषि कपूर हाय-हाय’ के नारे लगा रहे थे। नीतू कपूर ने आगे बताया था कि उस वक्त उन्हें पुलिस तक को बुलाना पड़ा था।

बाद में उन्होंने इंस्पेक्टर को घर के अंदर बुलाकर बाहर का हाल पूछा तो जवाब में बताया गया कि ऋषि सर ने कुछ ट्वीट किया है। दरअसल नीतू को इस बारे में खबर नहीं थी। नीतू ने तब कहा था कि अक्सर ट्वीट कर ऋषि जो कह देते थे उसके बाद ऐसे हंगामे होते थे फिर जब उन्हें इस बारे में पूछो तो ऋषि कहते थे होने दो हर कोई ये नहीं कर सकता।

नीतू ने बताया था कि जब लोगों की भीड़ उस दिन ऋषि कपूर के खिलाफ नारे लगा रही थी तब उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी थी। ऐसे में नीतू पुलिस इंस्पेक्टर को अपने घर के ऊपर वाले फ्लोर में बैठे ऋषि के पास ले गईं और बोलीं कि इन्हें बताओ जो बाहर चल रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट