ताज़ा खबर
 

जब ‘मुल्क’ के सेट पर कैमरा देख असहज हो गए थे ऋषि कपूर, डायरेक्टर ने खोला राज

फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर के अलावा तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

Author Published on: July 29, 2018 10:51 AM
अभिनेता ऋषि कपूर।

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। ‘102 नॉट ऑउट’ के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मुल्क’ है। फिल्म में ऋषि बेहद संजीदा किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक ने हाल ही में इस बात से परदा हटाया है कि एक समय ऐसा भी आया जब ऋषि कपूर शूटिंग के दौरान असहज महसूस करने लगे थे। अनुभव सिन्हा ने एक बयान में कहा, ”ऋषि कपूर ने छह कैमरों वाले सेट-अप में खुद को ढाल कर शानदार काम किया, इसके पहले उन्होंने कभी भी ऐसे सेट-अप पर काम वहीं किया था। उन्होंने ज्यादातर सिंगल कैमरा वाले सेट-अप पर ही शूटिंग की है, जिस वजह से उन्हें सहज होने में एक दिन लग गया।”

निर्देशक ने आगे कहा, ”मैं कोर्टरूम सीन्स में एक दम कैनडिड फील देना चाहता था, जिस वजह से मैंने छह कैमरों वाले सेट-अप से शूटिंग करने का फैसला लिया था। इस कारण ऋषि जी काफी असहड हो गए थे क्योंकि उन्होंने एक या दो कैमरों वाले सेट-अप पर ही काम किया था। हालांकि एक दिन के बाद वह पूरी तरह से सहज हो गए थे और उसके बाद उन्होंने छह कैमरों वाले सेट-अप के साथ ऐसे परफॉर्मेंस दी जैसे पहले उन्होंने कभी एक कैमरा वाले सेट-अप में काम ही नहीं किया।”

मुल्क में तापसी एक वकील और ऋषि कपूर एक मुस्लिम व्यक्ति की भूमिका में होंगे।

फिल्म ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर के अलावा तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। तापसी फिल्म में एक वकील का रोल अदा कर रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। ‘मुल्क’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मशहूर तेलुगू एक्‍ट्रेस अन्‍नपूर्णा की बेटी ने लगाई फांसी, डिप्रेशन में थी
2 प्रियंका चोपड़ा से नाराज हैं कंगना रनौत, निक जोनस संग सगाई बनीं वजह
3 संजय दत्त : रॉक एंड रोल कल्चर से प्रभावित एक सुपरस्टार, जो ’27 क्लब’ का मेंबर नहीं बना