scorecardresearch

Premium

जब एक इवेंट में ऋतिक रोशन को किस कर बैठी थीं रेखा, आगे हुआ था कुछ ऐसा

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अभिनेत्री रेखा ने ऋतिक रोशन को किस कर लिया था, जिसकी वजह से वो काफी चर्चाओं में रही थीं।

जब एक इवेंट में ऋतिक रोशन को किस कर बैठी थीं रेखा, आगे हुआ था कुछ ऐसा
अभिनेत्री रेखा और ऋतिक रोशन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस आर्काइव )

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा और ऋतिक रोशन एक दूसरे के काफी करीब हैं। अभिनेत्री ऋतिक को अपने बेटे की तरह मानती हैं और उनके प्रति उनका स्नेह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। रेखा लोगों से हमेशा खास अंदाज में मिलती हैं। करीबी लोगों से मिलते वक्त उन्हें गले लगाती हैं या फिर किस करती नजर आती हैं। ऐसा ही एक मौका तब आया जब रेखा एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऋतिक से मिलीं और उन्हें किस कर बैठीं। इसके चलते वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं।

Continue reading this story with Jansatta premium subscription
Already a subscriber? Sign in

दरअसल, रेखा और ऋतिक रोशन ने एक कार्यक्रम में साथ शिरकत की थी। दोनों की एक दूसरे पर नजर पड़ी तो अभिवादन के लिए आगे बढ़े। इस दौरान रेखा और ऋतिक लगभग लिप-लॉक मोमेंट में फंस गए।

हमेशा की तरह रेखा ने ऋतिक को गले लगाया था और उनके माथे के बजाय होंठों के ठीक नीचे किस कर बैठीं। उनका ये अजीबोगरीब पल कैमरे में कैद हो गया था और उनके इस लिप-लॉक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थीं।

गौरतलब है रेखा और ऋतिक रोशन ने साल 2003 में हिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ और साल 2006 में ‘कृष’ में साथ काम किया है। फिल्म ‘कोई मिल गया’ में रेखा ने ऋतिक की मां की भूमिका निभाई थी और बाद में ‘कृष’ में उन्हें ऋतिक की दादी के किरदार में देखा गया था। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था।

अब पूरे दो साल के बाद ऋतिक रोशन साल 2017 की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक ‘विक्रम-वेधा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में उनके साथ सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ भी भूमिका में होंगे।

इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान 20 साल बाद एक साथ काम करते दिखाई देंगे। इससे पहले साल 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में दोनों को साथ देखा गया था। इसके आलावा ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने वाले हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट