ताज़ा खबर
 

रेखा को अक्षय कुमार के साथ देख परेशान हो गई थीं रवीना टंडन, इंटरव्यू में एक्ट्रेस पर ऐसे निकाली थी भड़ास

फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के साथ रेखा की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन उनपर भड़क गई थीं।

रेखा पर भड़क गई थीं रवीना टंडन (फोटो क्रेडिट- रेखा फैनपेज, रवीना टंडन इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्मों से इतर रेखा कई बार अपने अफेयर्स को लेकर विवादों में भी रह चुकी हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा, संजय दत्त और सुनील दत्त जैसे कई कलाकारों के साथ रेखा के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। वहीं, फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के साथ भी रेखा की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन उनपर भड़क गई थीं।

रेखा को अक्षय कुमार के साथ देख रवीना टंडन इस कदर परेशान हो गई थीं कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाली थी। रवीना टंडन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि रेखा, अक्षय के लिए अपने घर से लंच का डिब्बा लाया करती थीं, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आता था।

अक्षय कुमार के लिए लंच लाती थीं रेखा: रवीना टंडन ने इंटरव्यू के दौरान रेखा पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था, “मुझे नहीं लगता कि अक्षय का रेखा के साथ कुछ लेना-देना है। वह उनसे भागने की कोशिश करते हैं। वह केवल फिल्म की वजह से ही रेखा को झेल रहे हैं। वह अक्षय के लिए अपने घर से लंच का डिब्बा भी लाया करती थीं, जो कि मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसे देखकर मुझे लगता है कि चीजें कुछ ज्यादा ही आगे जा चुकी हैं।”

रेखा पर आया रवीना को गुस्सा: रवीना टंडन ने सिने बिट्ज को भी इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने रेखा पर नाराजगी जताते हुए कहा, “अगर उस एक्ट्रेस को यह पता है कि मैं और अक्षय एक साथ हैं तो वह उनके नजदीक जाने की कोशिश ही क्यों कर रही हैं। मैं इस चीज को नियंत्रित कर सकती हूं, लेकिन अक्षय को अच्छे से पता है कि स्थिति को कैसे संभालना है।”

बता दें कि रवीना टंडन की इन बातों पर रेखा ने भी रिएक्शन दिया था। उन्होंने 1996 में फिल्मफेयर को दिये इंटरव्यू में कहा था कि रवीना को बहुत बड़ी गलतफहमी हुई है। मैंने उन्हें यह पहले भी समझाया था कि यह सब उसके स्टारडम का एक हिस्सा है और इन सब चीजों से उसे सीखना चाहिए।

इससे इतर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने मंदिर में गुपचुप सगाई कर ली थी। लेकिन एक्टर ने फीमेल फैंस के डर की वजह से इस बात को छुपाए रखा था। हालांकि, बाद में यह भी सामने आया था कि अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के अलावा दो और लड़कियों से भी सगाई की थी।

Next Stories
1 ऐसे PM को देखकर शर्मिंदा हूं- प्रधानमंत्री मोदी पर बिफरे राम गोपाल वर्मा, बोले- इन्हें नहीं पता देश में क्या हो रहा है
2 समझ जाओ कौन करवा रहा है- यूपी में पंचायत चुनाव नतीजों के बाद कथित हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर का तंज
3 हेमा मालिनी से बेपनाह मोहब्बत करते थे राजकुमार, प्रपोज किया तो मिला था ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X