ताज़ा खबर
 

VIDEO: ..और रणवीर सिंह ने सारा अली खान के हाथ में दे दिया कार्तिक आर्यन का हाथ

जोड़ी मेकर बने रणवीर सिंह ने कार्तिक का हाथ सारा के हाथ में थमा दिया है। सारा और कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

रणवीर, सारा और कार्तिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की दीवानगी कार्तिक आर्यन को लेकर जगजाहिर है। कुछ दिन पहले सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सारा अली खान की कार्तिक आर्यन से मिलने की दिली-इच्छा पूरी हो गई है। इतना ही नहीं जोड़ी मेकर बने रणवीर सिंह ने कार्तिक का हाथ सारा के हाथ में थमा दिया। सारा और कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक ही इवेंट का हिस्सा बने थे। रणवीर सिंह ने जैसे ही कार्तिक आर्यन को देखा, उनका हाथ पकड़कर सारा के पास ले गए और उनसे मिलवाया। इतना ही नहीं रणवीर वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे खुशी है कि आप दोनों मिले। कार्तिक का हाथ सारा के हाथ में देने के बाद रणवीर सिंह हाथों से दिल बनाकर इशारा करते हुए भी नजर आए। वीडियो में देख सकते हैं कि सारा और आर्यन ने कुछ देर तक बात भी की। इसके बाद कार्तिक ने सारा को गले भी लगाया। लाइट पिंक कलर के लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं विंटर सूट में कार्तिक भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे।

बता दें करण के शो में सारा अपने पिता सैफ अली खान के संग हिस्सा बनी थीं। इस दौरान डेटिंग के सवाल पर सारा ने कहा था कि कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं और वह उन्हें डेट करना चाहती हैं। करियर की बात करें तो सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड से डेब्यू कर लिया है। सारा की अपकमिंग फिल्म रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ है। फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘करीना मेरी मां नहीं बनना चाहतीं’, सैफ की बेटी और केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने बयां की दिल की बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App