ताज़ा खबर
 

लड़कियां ही नहीं, मर्द भी भेजते थे रणवीर सिंह को शर्म से लाल करने वाले मैसेज

हैंडसम हंक रणवीर के लिए फीमेल फैंस की दीवानगी होना आम है। लेकिन अगर वह दीवानेपन...

रणवीर सिंह हमेशा चहकते-महकते दिखते हैं। एनर्जी मानो कूट-कूटकर भरी हो। फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। यही कारण है कि उन्हें फैंस भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन कई बार फैंस दीवानगी में हदें भूल जाते हैं। एक बार कुछ ऐसा ही रणवीर सिंह के साथ हुआ।तब उन्हें मर्दों के अश्लील मैसेज आए थे।

हैंडसम हंक रणवीर के लिए फीमेल फैंस की दीवानगी होना आम है। लेकिन अगर वह दीवानेपन उनके मेल (मर्द) फैंस के सिर चढ़ कर बोले, तो मामला अटपटा लगता है। रणवीर ने कुछ ऐसे ही क्रेजी फैन एक्सपीरियंस झेले हैं। इस बारे में वह एक मैग्जीन को इंटरव्यू में भी बता चुके हैं।

उन्होंने तब बताया था कि, “हां, कुछ लड़कियां मेरी दीवानी हैं। वह बिल्कुल पागल हो जाती हैं। लेकिन मर्दों ने इस मामले में मेरा पीछा किया है। ट्विटर पर मुझे कई शर्मनाक मैसेज मिले थे। वैसे मैं आसानी से परेशान नहीं होता हूं, लेकिन मुझे उस तरह के मैसेज कतई पसंद नहीं हैं।”

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब रणवीर इस तरह की चीजों पर मीडिया के सामने खुलकर बोले हों। इससे पहले भी वह अपने शुरुआती दिनों के दौरान कास्टिंग काउच के शिकार होने का बारे में जिक्र कर चुके हैं।

Next Stories
1 जब पिता से बोली बेटी- मैं बनना चाहती हूं सनी लियोनी जैसी पॉर्नस्टार
2 बाबा राम रहीम के चक्कर में बुरे फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्यों हुए ट्विटर पर ट्रोल
3 सुरवीन चावला को रोज आते थे भद्दे प्रपोजल, कैसे कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं
ये पढ़ा क्या?
X