ताज़ा खबर
 

VIDEO: वरुण धवन को रणवीर सिंह से सीखना चाहिए कि मुंबई में सड़क पर कैसे करते हैं पुलिस से डील

रणवीर जिस वक्त बांद्रा की सड़क पर ऋतिक के स्पेशल डांस मूव्स कर रहे थे वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी।

मुंबई की सड़क पर एक्टर वरुण धवन की सेल्फी और रणवीर सिंह का डांस।

हाल में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को ट्विटर पर चेतावनी देकर उनके घर ई-चालान भेज दिया था। दरअसल एक्टर ने बीच रोड पर अपनी एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक की थी। यह सेल्फी उस समय ली गई थी जब एक्टर अपनी कार में थे और उनकी फैन ऑटोरिक्शा में बैठी हुई थीं। किसी फोटोग्राफर ने इस तस्वीर को क्लिक कर लिया। मुंबई पुलिस ने जब यह तस्वीर देखी तो उन्होंने ट्विटर पर वरुण को चेतावनी दी। साथ ही मुंबई पुलिस ने वरुण धवन के घर ई-चालान भी भेज दिया। वहीं रणवीर सिंह इस मामले में वरुण से थोड़ा आगे निकले। उन्होंने मुंबई की सड़क पर पुलिस के समाने डांस किया था। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

दरअसल यह वाकया साल 2014 का है। रणवीर सिंह ने मुंबई की बांद्रा रोड पर डांस किया था, यह सब एक पुलिसवाले के समाने हुआ था। ‘द क्वींट’ की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने यह डांस ऋतिक रोशन कि फिल्म ‘क्रिश’ को डेडिकेट किया था। रणवीर जिस वक्त बांद्रा की सड़क पर ऋतिक के स्पेशल डांस मूव्स कर रहे थे वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी।

रणवीर ने डांस करते समय क्रिश का मास्क और कॉस्ट्यूम भी पहनी हुई थी। उन्हें लोग पहचान नहीं पाए लेकिन बाद में रणवीर ने मास्क उतार तो लोगों की भीड़ उनकी तरफ आने लगी। तभी रणवीर अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गए थे।

रणवीर अपने साथ कैमरामैन भी लेकर आए थे जिसमें यह पूरा वाकया शूट किया गया था। इसके बाद पुलिस ने रणवीर पर कोई कार्रवाई की या नहीं यह तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उन्होंने डांस के दौरान वहां मौजूद पुलिस वाले से माफी जरूर मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App