ताज़ा खबर
 

‘दीपिका और कैटरीना से सेक्सी है वो’, Ranbir Kapoor ने जब इस एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

Ranbir Kapoor and Nargis Fakhri: रणबीर कपूर का नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से लेकर कई अन्य एक्ट्रेसेज के साथ भी जुड़ चुका है। इन दिनों रणबीर आलिया संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ।

Ranbir Kapoor Relationship with Katrina Kaif and Deepika Padukone: रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को डेट करने वाले रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। वहीं एक पुराने इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस के सवाल पर दीपिका-कैटरीना नहीं बल्कि किसी अन्य अभिनेत्री का नाम लेकर फैन्स को चौंका दिया था।

रणबीर से पूछा गया था कि बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सेक्सी अभिनेत्री कौन है? जवाब में एक्टर ने कहा था, ”मुझे लगता है कि सभी सेक्सी हैं। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और नरगिस फाखरी, यह सभी सेक्सी हैं।” जब इन तीनों एक्ट्रेसेज में किसी एक का नाम चुनने के लिए कहा गया तब रणबीर ने नरगिस फाखरी को चुना था। रणबीर ने कहा था, ”मैं थोड़ा स्वार्थी हो रहा हूं, मैंने आखिरी फिल्म नरगिस फाखरी के साथ की है। इसलिए मैं कहूंगा कि नरगिस फाखरी।”

बी-टाउन में रणबीर और नरगिस के अफेयर की भी अफवाह उड़ी थी। ऐसे में अफवाहों के बारे में रणबीर ने कहा था, ”हां, मेरा नरगिस के साथ जुड़ाव है क्योंकि मैं उसके साथ फिल्म कर रहा हूं। क्योंकि मैं उनके साथ डिनर पर या फिर आउटिंग पर जाता हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं को-एक्टर को डेट कर रहा हूं। यह सब बकवास है।” नरगिस और मां नीतू कपूर की नजदीकियों के सवाल पर रणबीर ने कहा था, ”नरगिस उस वक्त शहर में आई थी जब किसी को नहीं जानती थी। उसका कोई परिवार, दोस्त या रिश्तेदार भी नहीं था, वह अकेली थी। मेरी मां उसे बहुत पसंद करती हैं। वह दोनों एक साथ एक्सरसाइज करते हैं और हेल्थ सीक्रेट भी साझा करते हैं। मेरी मां बहुत फ्रेंडली है और वह मेरे कई दोस्तों के करीब है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dilip Joshi को ‘जेठालाल’ नहीं बल्कि इस रोल का पहले दिया गया था ऑफर
2 जब Sunny Leone के सामने एक शख्स ने पकड़ ली जिद, बोलने लगा- तुम्हारे जैसी से ही करुंगा शादी..
3 ‘मैं चाहती हूं कि नरेंद्र मोदी..’, काशी पहुंची Sapna Choudhary ने पीएम के लिए कही ये बात
ये खबर पढ़ी क्या?
X