ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब रणबीर कपूर ने कहा था आज भी करते हैं प्यार, शर्म से लाल हो गई थीं दीपिका पादुकोण

सोशल मीडिया पर दीपिका और रणबीर का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें रणबीर सार्वजनिक रूप से इस बात को स्वीकारते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ नजदीकियों के कारण सुर्खियों में हैं। लेकिन रणबीर एक समय दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं यह बात भी जगजाहिर है। रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद इस बात को खुद स्वीकार किया है कि वह अभी भी दीपिका से प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणबीर का एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें रणबीर सार्वजनिक रूप से इस बात को स्वीकारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो यू-ट्यूब चैनल स्पॉट बॉय द्वारा शेयर किया गया है।

वीडियो में रणबीर कपूर से सवाल किया जाता है कि आपने कहा था कि दीपिका फ्लर्ट हैं? सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर कहते हैं, ”मैंने फिल्म ‘ऐ जवानी है दीवानी’ में भी कहा है कि फ्लर्ट सेहत के लिए अच्छा होता है, यह योगा जैसा ही है। मैं यह नहीं कह रहा कि दीपिका फ्लर्ट हैं, मैंने बस मजाक में यह बात बोली थी इसे अन्यथा न लें।” जब रणबीर से दूसरा सवाल किया गया कि आपने कहा था कि दीपिका के पास आना दाल-चावल जैसा लगता है। सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कहते हैं, ”मैं इस स्टेटमेंट को साफ करता हूं मेरे कहने का मतलब था कि दीपिका के साथ काम करने में मैं बहुत सहज महसूस करता हूं और मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता है। दाल-चावल का मतलब यही था मुझे दीपिका के साथ काम करना अच्छा लगता है, ऐसा लगता है कि घर वाला सुकून है। मैंने भी जब इस हेडलाइन के साथ अगले दिन खबरें पढ़ी तो मैं हैरान रह गया था।”

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर।

balika vadhu, actress Avika Gor, Khatron Ke Khiladi 9, laado 2, rohit shetty, manish avika, avika relationship, avika gor photos, jansatta, bollywood news, television news

वहीं दीपिका से सवाल किया जाता है कि आपने कहा था कि आप अभी भी रणबीर को प्यार करती हैं तो दीपिका ने कहा यह सवाल रणबीर कपूर से भी होना चाहिए इसका जवाब रणबीर भी देंगे। रणबीर कहते हैं, ”हां मैं अभी भी दीपिका से प्यार करता हूं, मैं इससे नफरत तो करता नहीं। यह मेरी अच्छी दोस्त है तो मैं नफरत को करुंगा नहीं। मैंने ऐसा तो कहा नहीं कि प्यार तो थोड़ा ज्यादा या फिर प्यार से थोड़ा कम ऐसे सेंस में तो कहा नहीं।”

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App