ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर ने ‘जय माता दी’ मैसेज नहीं किया तो उनपर बुरी तरह बरस पड़े थे पापा ऋषि कपूर

नीतू सिंह ने इस बायोग्राफी के बाद ऋषि कपूर से जुड़े कुछ और खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि ऋषि एक रूल हमेशा फॉलो करते हैं। वो ये है कि सफर के दौरान फ्लाइट के टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त वह हमेशा जय माता दी मैसेज भेजते हैं।

Rishi Kapoor, Khullam Khulla, Lee Strasberg Theatre, Ranbir, Harper Collins India, School of Visual Arts, Meena Iyer, Chintu Kapoor, Rishi Kappor, Ismail Merchant, IMAGE, Randhir, Saawariya, Bhansali, bollywood news in hindiऋषि कपूर और रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रह चुके ऋषि कपूर हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम-खुल्ला को लेकर चर्चा में थे। अपनी इस किताब में ऋषि कपूर ने कई बड़े खुलासे किए। इसमें उन्होंने अपने पिता के अफेयर से लेकर अपने बेटे रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की।

अब नीतू सिंह ने इस बायोग्राफी के बाद ऋषि कपूर से जुड़े कुछ और खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि ऋषि एक रूल हमेशा फॉलो करते हैं। वो ये है कि सफर के दौरान फ्लाइट के टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त वह हमेशा जय माता दी मैसेज भेजते हैं।

नीतू ने बताया, एक बार रणबीर ने फ्लाइट लेने के बाद ऋषि को मैसेज किया था। लेकिन फ्लाइट के टेक ऑफ में कुछ देरी हुई। लेकिन इसी बीच ऋषि कपूर ने अपने दिमाग में फ्लाइट के अराइवल का टाइम भी सोच लिया था। अब जब उनके हिसाब लगाए समय पर रणबीर का मैसेज नहीं आया तो वह बहुत नाराज हो गए। इसके बाद जब रणबीर कपूर की फ्लाइट लैंड हुए तो उन्हें पापा ऋषि कपूर से खूब डांट पड़ी। उन्होंने कहा, तुमने मुझे तब मैसेज क्यों किया जब फ्लाइट टेक ऑफ में टाइम था। तुम्हारी फ्लाइट का लैंडिंग टाइम मेरे दिमाग में था और मैं बेहद परेशान हो गया था।

यह किस्सा रणबीर के दिमाग में ऐसे छप गया था कि उन्होंने ऋषि कपूर को यह बात बेशरम के प्रमोशन के दौरान भी याद दिलाई थी। रणबीर ने कहा, भगवान का शुक्र है कि हम साथ में सफर कर रहे हैं। अब मुझे मैसेज कर जय माता दी नहीं कहना होगा। मुझ पर इसका बहुत प्रेशन रहता है कि अगर मैं मैसेद करना भूल गया तो पापा मुझे छोड़ेंगे नहीं।

Next Stories
1 जल्लीकट्टू विवाद के चलते अटकी सूर्या की फिल्म, सिंघम-3 की रिलीज के लिए करना होगा इंतजार
2 Kaabil celeb movie review: एक डायरेक्टर ने कहा दर्शकों को नहीं पसंद आई काबिल तो नाम बदल लूंगा
3 रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब इनके करीब आ रही हैं कैटरीना कैफ
ये पढ़ा क्या?
X