ताज़ा खबर
 

जब Ram Jethmalani और धर्मेंद्र का LipLock आया था सुर्खियों में, वीडियो हुआ था viral

Ram Jethmalani Kissing Video: जाने-माने वकील राम जेठमलानी (Ram Jethmalani) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहे हैं।

Author Updated: September 8, 2019 10:45 AM
अभिनेता धर्मेंद्र संग दिवंगत मशहूर वकील राम जेठमलानी।

Ram Jethmalani and Dharmendra LipLock Video: पूर्व कानून मंत्री और सबसे महंगे वकील राम जेठमलानी (Ram Jethmalani) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबी बीमारी के चलते आज सुबह उन्होंने अपने घर पर आखिरी सांस ली। राम जेठमलानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई साल पहले सुर्खियों में आ गए थे। राम जेठमलानी और धर्मेंद्र का एक किसिंग (Kissing) वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके अलावा जेठमलानी संजय दत्त को लेकर दिए एक बयान के चलते भी चर्चा में रह चुके हैं।

आपको बता दें कि राम जेठमलानी के जन्मदिन (14 सितंबर) की पार्टी में धर्मेंद्र पहुंचे थे। इस दौरान राम जेठमलानी और धर्मेंद्र ने एक-दूसरे को किस किया था। राम जेठमलानी ने अभिनेता धर्मेंद्र के बाद एक्टर किशोर कुमार की पत्नी लीना चंदावरकर को सरेआम किस कर सुर्खियां बटोरी थीं।

उस वक्त टाडा केस में फंसे संजय दत्त को लेकर राम जेठमलानी ने कहा था, ”वह पार्लियामेंट के सदस्य बनने के योग्य नहीं हैं और यदि कोई भी राजनीतिक पार्टी उन्हें बतौर उम्मीदवार चुनती है तो यह पूरी तरह से देश की सुरक्षा से खिलवाड़ होगा। आखिर में मुझे यह आत्म संतोष रहेगा कि मैंने देश को चेतावनी दी थी।”

पेशे से वकील राम जेठमलानी (Ram Jethmalani)  भारतीय जनता पार्टी (BJP) का भी हिस्सा रह चुके हैं। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वह देश के कानून मंत्री थे। वहीं एक्टर धर्मेंद्र भी बीकानेर से सांसद रह चुके हैं। ऐसे में धर्मेंद्र और राम जेठमलानी के बीच गहरी दोस्ती थी। हालांकि लोगों ने दोनों के किसिंग वीडियो पर आपत्ति जताई थी।

राम जेठमलानी  (Ram Jethmalani) का जन्म 14 सितंबर को सिंध प्रांत में 1923 को हुआ था। 17 साल की उम्र में वकालत कर सबसे पहला केस सिंध कोर्ट में लड़ा था। उस वक्त सिंध में सबसे कम उम्र के वकील थे। जेठमलानी की उम्र उस वक्त 21 साल थी। बताया जाता है कि राम जेठमलानी ने करीब 78 साल वकालत की। दिलचस्प बात यह है कि इमरजेंसी के दौरान गिरफ्तारी वारंट निकलने पर जेठमलानी का करीब 300 वकीलों ने केस लड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Salman Khan का सिगरेट पीते VIDEO VIRAL, गणेश उत्सव के दौरान कैमरे में हुए कैद
2 Video: ‘भाई शर्मनाक’, सलमान खान को गणपति उत्सव में सिगरेट पीते देख भड़के फैन्स
3 जब मेन्स टॉयलेट में घुस गईं Nushrat Bharucha, ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस ने खुद बताया आगे क्या हुआ..