ताज़ा खबर
 

जब ऋतिक रोशन को पिता के कहने पर गार्ड से मांगनी पड़ी माफी, फिर कहा- ‘मुझसे दोस्ती करोगे’

हिंदी सिनेमा में 1980 में बालकलाकार का रोल करने वाले ऋतिक रोशन पहली बार बतौर लीड हीरो साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार' से रातों-रात ऑडियंस की पसंद बन गए थे।

पिता राकेश रोशन के साथ ऋतिक रोशन।

ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का मशहूर और गुडलुकिंग हीरो माना जाता है। हिंदी सिनेमा में 1980 में बाल कलाकार का रोल करने वाले ऋतिक रोशन पहली बार बतौर लीड हीरो साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से रातों-रात ऑडियंस की पसंद बन गए थे। उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। कौन जानता था जिस बच्चे को डांस का कुछ नहीं आता था वो आज बी-टाउन में अपने डांस की वजह से जाना जाएगा। साथ ही जिस बच्चे को बोलने में भी तकलीफ होती हो वो कभी फिल्मों में लंबे-चौड़े डायलॉग से ऑडियंस को अपना दिवाना बना लेगा। ऋतिक रोशन के बचपन की अगर बात हो रही है तो आइए आज आपको उनके बचपन से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब ऋतिक को अपने गार्ड से माफी मांगकर उससे दोस्ती करनी पड़ी थी।

ऋतिक की एक्टिंग तो है ही लाजवाब साथ ही उन्हें डांस के लिए भी जाना जाता है। उनके डांस मूव्स उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उन्हें अपने गार्ड से माफी मांगकर उनसे दोस्ती करनी पड़ी थी।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹410 Cashback

ऋतिक ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह छोटे थे तो अपने घर में गेट के पास फुटबॉल खेल रहे थे तब उनके गार्ड ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने गार्ड को नौकरी से निकाल दिया।

ऋतिक के पिता राकेश रोशन यह सब तीसरे फ्लोर से खड़े होकर देख रहे थे। उन्होंने ऋतिक को ऊपर बुलाया और गार्ड से माफी मांगने के लिए कहा। साथ ही राकेश रोशन ने ऋतिक को गार्ड से दोस्ती करने के लिए कहा। इस बात से अंदाजा होता है कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन हर किसी की कितनी इज्जत करते हैं और इसी वजह से फिल्म इंड्रस्टी में उनका काफी सम्मान भी किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App